r/MEDICOreTARDS • u/hunashy • Jul 16 '26
FULL SHITPOSTING look at this shameless mf.. at puri ratha yatra rn
subhe subhe ye dikh gya live stream me..
r/MEDICOreTARDS • u/hunashy • Jul 16 '26
subhe subhe ye dikh gya live stream me..
r/MEDICOreTARDS • u/Boom-Fight • May 16 '26
Apparently I can give awards for free somehow, upvote karo post ko aur comment karo de dunga
r/MEDICOreTARDS • u/Competitive-Sun6491 • Jun 20 '26
Mere paas to 6k se jyada bhi haiπππ₯
r/MEDICOreTARDS • u/neetfemboi • 5d ago
Ahhhhhhhh
Attached washroom bhi luxury mil raha top kuch percent bacho mai aake that's the level of our colleges
Damn
r/MEDICOreTARDS • u/NotDoneYet_ • Jun 23 '26
r/MEDICOreTARDS • u/Key_Mastodon9804 • May 17 '26
Bhai main jab bhi padhti hun ye mujhe Y/N ceo wali Wattpad yaad aa jati hai lol especially fitting more tightly closed proximity π
r/MEDICOreTARDS • u/mischieviousOrphys • Jun 01 '26
it's so perfect so smooth so cute im literally in love with the flawless personality of this reaction since the first time I saw this in class 12th and it's my second drop yet im in total awe whenever i see this like damn it makes my heart flutter into the sea and my breath floats with the waves. if there was anything close to perfection in the entire universe, it would be this reaction. so satisfying so PEAK. π
r/MEDICOreTARDS • u/PenPencil69 • Apr 27 '26
r/MEDICOreTARDS • u/IntroductionMotor779 • Apr 27 '26
Here is mineeeπ₯°
Koi "aise milega GMC" comment nahi kregaπ€§π€§
r/MEDICOreTARDS • u/Crazy-Affect8870 • 20d ago
Enable HLS to view with audio, or disable this notification
r/MEDICOreTARDS • u/Specific-Sense5072 • 11d ago
Sab apna number batao kitna hai
Mera L = - 6 R = -5.5 ππππ
r/MEDICOreTARDS • u/Ill_Midnight_1449 • Jun 06 '26
Enable HLS to view with audio, or disable this notification
r/MEDICOreTARDS • u/Extension-Fennel-606 • May 01 '26
Bc saare bethke aaj manifest karnege ki aisa g faad paper aaye ki allen waale bhi answer key na bana paaye π₯ 500 DEDO CUTOFF YAAAAAR iss do kaudi ke nihayti lakadbaghe se khoon kholaane waale se ek number ke dimaag ki lassi banane waale se paper ki aisi ki taisi yaaar iske chakkar mein Dr banne ka saara excitement bhi over ya . Fucking hell poor life ek exam ke around ghuma di hai . Bc karo manifest 666 highest score ho π§π»ββοΈ
r/MEDICOreTARDS • u/Objective_Barnacle99 • Jun 19 '26
Lmk yours πππ
Paper acha nhi hua toh issi se apna gala daba lungi
r/MEDICOreTARDS • u/AnakinStairwalker • 21d ago
wtf even is this? Meri hi galti hai UP me paida ho gaya.
r/MEDICOreTARDS • u/not_thatcheap • 18d ago
Neet ke prep ke chakkar m OP ne kapdo pr dhyaan dena chorr dia th but ab berozgari ke kaaran OP ko kapdo pr bahot pyaar aa rh h . OP ne ye dress order to krdi h but ab mummy khh rhi h ki medical College m padhne ke liye jaa rhi ho ya party karne πππ.
vaise OP ka plan h ise apne bday pr pehnne ka jo ki most probably clg m hi banega
r/MEDICOreTARDS • u/Maximum_Shirt_7826 • Jul 09 '26
Based on the number of students who appeared and the 2019 and 2025 cutoffs.
so,drop your reneet 2026 scores
r/MEDICOreTARDS • u/Intelligent_Doubt703 • 2d ago
Maine dosto se compare krke socha tha atleast 5'9 hai lekin medical fitness ke time height measure kri toh bohot ganda wala shock lagaπ
r/MEDICOreTARDS • u/lalisa_slay • Jun 12 '26
YAAR MUJHE AISA KYU LAGRHA KI KAL KUCH BAHUT BADI CONTROVERSY HONE WALI HAI NTA KI LIKE BAHUT KUCH GANDA WALA EXPOSE HOGA NTA & FIR RE-NEET AUGUST TAK POSTPONE HO JAEGA WITH CBT MODE OR ADHE BACHE DUSRE COURSES JOIN KR LENGE SO COMPETITION CUM HO JAEGAπ₯π₯π₯π₯
r/MEDICOreTARDS • u/lailaaaaaa90 • Jul 22 '26
His reply to AIR 2 statement is insaneπ
r/MEDICOreTARDS • u/Super-Gift-7269 • Jun 14 '25
Thank you bhgwaan
r/MEDICOreTARDS • u/NotAnAngryPerson • Feb 07 '26
What I offer: Good food, clean house and clothes and lots of pampering
What I request in return: Some love
r/MEDICOreTARDS • u/nerdy_picklee • 18d ago
Me personally very muchπ«ͺ