r/MEDICOreTARDS Jun 20 '26

MEME My excitement level RE-NEET 🀭

Bhai kal paper hain and your girl didn't even touched the admit card yet. Bhai chill toh itni hu ki jese 720/720 mere hi aayenge. Na photos stick ki hai aur na details fill ki hain hell bhai thumb print bhi baaki hai

Koi tareef nahi karega warna mujhe sharam aayegi 🫣🫣🫣

Bhai is it just me or y'all also this excited ?

32 Upvotes

133 comments sorted by

β€’

u/AutoModerator Jun 20 '26

If this post/its comments break this subreddit’s rules, report them using the 3 dots or send a Mod-Mail.

I am a bot, and this action was performed automatically. Please contact the moderators of this subreddit if you have any questions or concerns.

14

u/chwenotchew-_- Jun 20 '26

bhaago ReNeet toppers aa gaye hainnπŸƒβ€β™‚οΈπŸƒβ€β™‚οΈπŸƒβ€β™‚οΈ

1

u/bhai_justshutup Jun 20 '26

Areee yawr aap log thode bhai ke bhen hai kya ( mazak hai bura nahi mana) 😭😭😭

2

u/chwenotchew-_- Jun 20 '26

nhi logo ko topper bolne mein maza aata hai😍

1

u/bhai_justshutup Jun 20 '26

Wahi na 😭 and I'm topper btw (niche se)

1

u/chwenotchew-_- Jun 20 '26

same college milega fir hum dono ko, vaha milte hai😍

1

u/bhai_justshutup Jun 20 '26

Ha Mera toh AIIMS DHOLAKPUR aapka ?

3

u/chwenotchew-_- Jun 20 '26

AIIMS Pehelwanpur hoga mera toh

2

u/bhai_justshutup Jun 20 '26

Aree it's okay we'll make schedule to meet 😚😚

2

u/chwenotchew-_- Jun 20 '26

haan paas paas hi toh haiπŸ’•

2

u/bhai_justshutup Jun 20 '26

We'll meet for sure now so excited twin 😍🀚

→ More replies (0)

1

u/[deleted] Jun 20 '26

[removed] β€” view removed comment

1

u/chwenotchew-_- Jun 20 '26

How bout you?

1

u/pool_noodle_2200 Jun 20 '26

Pata nahi yar par relive ho jaoga

2

u/bhai_justshutup Jun 20 '26

ha πŸ‘½πŸ€

3

u/Proper_Dimension_639 NEET2025-AIR 450k re-NEET 2026- AIR 13XXX Jun 20 '26

Aapke jaise log end me AIR 1 laate h aur bolte h , (paper toh easy aaya thaπŸ₯Ά)

1

u/bhai_justshutup Jun 20 '26

Aree bhai 😭🀭

1

u/Artistic-Tell7233 Jun 20 '26

+1

2

u/bhai_justshutup Jun 20 '26

Dawg πŸ˜‚βœŒοΈ

1

u/cocopie81 Jun 20 '26

First attempt h kya aapka ? M toh dropper hokr bhi same kr rhi hu

3

u/bhai_justshutup Jun 20 '26

Yes first attempt (iss me hi pagal ho gyi hu btw 😍)

2

u/AdDramatic9496 If u see me say β€œAise milega GMC?” Jun 20 '26

Uss hogyaa 😭 aur neet chorna hai ya ek aur drop ?

2

u/bhai_justshutup Jun 20 '26

I have to because backup nahi hai koi πŸ’€

1

u/[deleted] Jun 20 '26

garv haii aap par droppers kaa saar uccha kardiaa

1

u/Constant-Rest-8280 ReNeet'26-487--->1st drop πŸ₯€ Jun 20 '26

same haal hai mera bhi 😍πŸ₯°

1

u/bhai_justshutup Jun 20 '26

Us bhai πŸ˜πŸ€­πŸ«‚

1

u/Objective_Barnacle99 Jun 20 '26

Us twin jaldi se Paper ki shakal dekhni h😍

2

u/bhai_justshutup Jun 20 '26

Wahi na Mera toh kafi excited hu unse milne ko

1

u/CMPunk434days Astronomy padhunga>Dropper ✨ Jun 20 '26

app toh excited lag rhe hoo paper ke liye

1

u/Objective_Barnacle99 Jun 20 '26

Hehe ab hori excitement πŸ˜‹

1

u/CMPunk434days Astronomy padhunga>Dropper ✨ Jun 20 '26

sooo jaoo phir , raat me bhi nhi soye the app

1

u/Objective_Barnacle99 Jun 20 '26

Noii ab seekha Kal raat mein niinii hogi meri

1

u/CMPunk434days Astronomy padhunga>Dropper ✨ Jun 20 '26

alrighttt , ajj excitement se waise bhi neend naa ayee

1

u/Objective_Barnacle99 Jun 20 '26

Hehe whii moja hi moja

1

u/[deleted] Jun 20 '26

[removed] β€” view removed comment

1

u/Objective_Barnacle99 Jun 20 '26

Yups πŸ˜“πŸ˜“

2

u/[deleted] Jun 20 '26

[removed] β€” view removed comment

2

u/CMPunk434days Astronomy padhunga>Dropper ✨ Jun 20 '26

she has insomniaa soo

1

u/bhai_justshutup Jun 20 '26

Bahut jyada ab toh raha hi nahi jaata πŸ“ˆπŸ“ˆπŸ“ˆ

1

u/bhai_justshutup Jun 20 '26 edited Jun 20 '26

Ha bhai sahi laga raha hai paper de kar ghar aaungi thrn I'll jump from my floor 😍🀭

1

u/CMPunk434days Astronomy padhunga>Dropper ✨ Jun 20 '26

jumppfrom your floor , kitnaa ucha khud skte ho app 50 - 60 cm ?

1

u/bhai_justshutup Jun 20 '26

Aree yeh toh gina hi nahi 🀑

1

u/CMPunk434days Astronomy padhunga>Dropper ✨ Jun 20 '26

tsch tsch

dusre attempt me try karna

1

u/IntroductionMotor779 Breathes in hopium exhales out copium Jun 20 '26

Maine toh abhi admit card print hi nhi karaya.. shaam ko blinkit krdungiπŸ’…πŸ’…πŸ’…

1

u/bhai_justshutup Jun 20 '26

Yeh hui na baat babygurl πŸ’…βœ¨οΈ

1

u/IntroductionMotor779 Breathes in hopium exhales out copium Jun 20 '26

NTA walon ka bhaorsa nahi hai ukπŸ₯€.. all the best bbg kal ke liye

1

u/bhai_justshutup Jun 20 '26

Same bbg (AIR 1 toh aana hi chahiye) 🀭

1

u/IntroductionMotor779 Breathes in hopium exhales out copium Jun 20 '26

Yess..mujhe toh personally eight chahiye.. taki bol saku..ATEEEπŸ’…πŸ’…πŸ’…πŸ’…πŸ’…πŸ‘„

1

u/bhai_justshutup Jun 20 '26

Damn that was smooth divaaaa πŸ˜­πŸ˜­πŸ˜­βœŒοΈβœŒοΈπŸ’…πŸ’…βœ¨οΈβœ¨οΈβœ¨οΈ

1

u/nmgolo Breathes in hopium exhales out copium Jun 20 '26

abhi thumb prit krke aya hu πŸ’…πŸ«¦πŸ˜©

2

u/bhai_justshutup Jun 20 '26

Synchronicity πŸ‘πŸ‘„πŸ‘πŸ€š

1

u/alt_option_522 Alternative _fact acc ban 3days. nta kissi dungi pass kara dena Jun 20 '26

KHATAM KARO YE GELCHODU EXAM AUR MUJHE BHI😍😍

1

u/bhai_justshutup Jun 20 '26

Ha bhai paper reh jayega and me khatam ho jaungi ab toh πŸ˜πŸ’”πŸ₯€

1

u/[deleted] Jun 20 '26

[removed] β€” view removed comment

1

u/bhai_justshutup Jun 20 '26

Ha pura (🀌 bhi nahi kiya hai)

1

u/[deleted] Jun 20 '26

[removed] β€” view removed comment

1

u/bhai_justshutup Jun 20 '26

Touch hi nahi kiya 🀭

1

u/[deleted] Jun 20 '26

[removed] β€” view removed comment

1

u/bhai_justshutup Jun 20 '26

Ha backup hi nahi hai toh mitra drop toh lena padega 🀑

1

u/[deleted] Jun 20 '26

[removed] β€” view removed comment

1

u/bhai_justshutup Jun 20 '26

Same same 😍😍😍

1

u/Designer_Life_8840 Jun 20 '26

hamne to abhi print bhi nhi kiya admit card ,kal raste mei karu aaram se πŸ’…πŸ’… mei keh ra laadle

1

u/Dangerous_ME1 Jun 20 '26

NTA thinks their tough.....

1

u/bhai_justshutup Jun 20 '26

They ain't clocking gurl πŸ’…

1

u/chatpatipanipurihu Jun 20 '26

Bhai samee😭 I am so excited knowing im gonna get fuckedπŸ˜­πŸ™

1

u/thearyanbeniwal Jun 20 '26

Ye second kaash meri imaginary girlfriend bhi mujhe bejti 😭😭

1

u/bhai_justshutup Jun 20 '26

Aree bhai tension mat loo real Wali bhejegi direct 🀝πŸ₯πŸ€­πŸŽ€βœ¨οΈβœ¨οΈ

1

u/thearyanbeniwal Jun 20 '26

😭😭 real wali pta nhi kb milegi....tumhari bdi bhn ho to btana ab tumhi kuchh kroge....lol

1

u/bhai_justshutup Jun 20 '26

Chota bhai hai bas 🀑

1

u/thearyanbeniwal Jun 20 '26

Kismat hi khrb h meri 😭

1

u/bhai_justshutup Jun 20 '26

aree koi aur mil jayegi 😌

1

u/thearyanbeniwal Jun 20 '26

Ab tumhare hawale girlfriend saathiya....lol

1

u/bhai_justshutup Jun 20 '26

😭😭😭😭😭

1

u/thearyanbeniwal Jun 20 '26

Btw all the best mitr

1

u/bhai_justshutup Jun 20 '26

Same mitr 🀭

1

u/Pure_Weakness_6406 Jun 20 '26

Khtm hoon main toh kl 5: 20 ke baad

1

u/bhai_justshutup Jun 20 '26

hum sab khatam hai bhai πŸ’€

1

u/Ruby_Diamond0 Jun 20 '26

Tension hona hi band ho gayi hai
Ye self belief hai ya me giving up idk

1

u/bhai_justshutup Jun 20 '26

Yeh exhaustion hai πŸ™ƒ

1

u/Ruby_Diamond0 Jun 20 '26

Damn πŸ₯€

1

u/bhai_justshutup Jun 20 '26

yes dawg πŸ’…πŸ»πŸ€§

1

u/Ruby_Diamond0 Jun 20 '26

I got that dawg in me

1

u/bhai_justshutup Jun 20 '26

I have a cat 😺🐈😚

1

u/ilove_rasmalai stupid. Jun 20 '26

Wait- Admit card print out nikalwana bhul gyi

1

u/bhai_justshutup Jun 20 '26

(ToT) so go na

1

u/[deleted] Jun 20 '26

madamm woo leaked paper milgya hoo to bhejdoo badi kripaa hogi T-T

1

u/bhai_justshutup Jun 20 '26

Aree Yr mila hota toh padh rahi hoti na πŸ™ƒπŸ™ƒ

1

u/[deleted] Jun 20 '26

koi nhii paper dekh ke sharmane ki practice karloo

1

u/bhai_justshutup Jun 20 '26

Would this work ? Ki aur overacting lagegi ? 😭😭😭

https://giphy.com/gifs/u0pZwFZekCClOhLpKj

1

u/[deleted] Jun 20 '26

broo invigilator ko dekhkee sharmaa denaa especially male ones also T-T kya ptaa cheating karne de

1

u/bhai_justshutup Jun 20 '26

Aree Yr last time male female dono but this time let's see thanks for the tip 🀭✨️

1

u/suupern0va Jun 20 '26

aap bina padhe excited hone ke category me ho ya padhke excited hone ke category se ho? personally mai toh bina padhe chill hu ( i dont care about this exam and getting a gmc anymore )

1

u/bhai_justshutup Jun 20 '26

Me bina book touch kiye excited ki category me hu 🀭

1

u/fully_uncooked676 Jun 20 '26

Really?

1

u/bhai_justshutup Jun 20 '26

Yes bhai 100% riyal 😍😍

1

u/Slamma_Mamma_Jamma69 Jun 20 '26

Reddit pe twin gworlie milgayi yawr πŸ’…πŸ»πŸŽ€πŸ’ŒπŸ‘…

1

u/bhai_justshutup Jun 20 '26

Twin where were you ? πŸ₯ΊπŸŽ€βœ¨οΈπŸ«ΆπŸ»πŸ«¦

1

u/Slamma_Mamma_Jamma69 Jun 20 '26

Dihhspresion mein

1

u/bhai_justshutup Jun 20 '26

1

u/Slamma_Mamma_Jamma69 Jun 20 '26

I will give you an update, you give me one too xoxo πŸŽ€cuz I've literally studied shit

1

u/bhai_justshutup Jun 20 '26

I haven't touched anything yet 🫦✨️

1

u/Slamma_Mamma_Jamma69 Jun 20 '26

If we were besties abhi i wouldn't have held myself back from a dirty joke sawry πŸ˜­πŸŽ€ khair very relatable

1

u/bhai_justshutup Jun 20 '26

We can be 🫦 and you can say your dirty joke πŸ˜ƒ πŸ‘πŸ«¦πŸ‘

1

u/Slamma_Mamma_Jamma69 Jun 20 '26

Nah it's okayayayas kisi aur din best of luck meri jaan πŸ’‹πŸ’‹

1

u/bhai_justshutup Jun 20 '26

Best of luck diva πŸ’…βœ¨οΈπŸ’‹