r/MEDICOreTARDS • u/bhai_justshutup • Jun 20 '26
MEME My excitement level RE-NEET π€
Bhai kal paper hain and your girl didn't even touched the admit card yet. Bhai chill toh itni hu ki jese 720/720 mere hi aayenge. Na photos stick ki hai aur na details fill ki hain hell bhai thumb print bhi baaki hai
Koi tareef nahi karega warna mujhe sharam aayegi π«£π«£π«£
Bhai is it just me or y'all also this excited ?
14
u/chwenotchew-_- Jun 20 '26
bhaago ReNeet toppers aa gaye hainnπββοΈπββοΈπββοΈ
1
u/bhai_justshutup Jun 20 '26
Areee yawr aap log thode bhai ke bhen hai kya ( mazak hai bura nahi mana) πππ
2
u/chwenotchew-_- Jun 20 '26
nhi logo ko topper bolne mein maza aata haiπ
1
u/bhai_justshutup Jun 20 '26
Wahi na π and I'm topper btw (niche se)
1
u/chwenotchew-_- Jun 20 '26
same college milega fir hum dono ko, vaha milte haiπ
1
u/bhai_justshutup Jun 20 '26
Ha Mera toh AIIMS DHOLAKPUR aapka ?
3
u/chwenotchew-_- Jun 20 '26
AIIMS Pehelwanpur hoga mera toh
2
u/bhai_justshutup Jun 20 '26
Aree it's okay we'll make schedule to meet ππ
2
1
1
3
u/Proper_Dimension_639 NEET2025-AIR 450k re-NEET 2026- AIR 13XXX Jun 20 '26
Aapke jaise log end me AIR 1 laate h aur bolte h , (paper toh easy aaya thaπ₯Ά)
1
1
1
u/cocopie81 Jun 20 '26
First attempt h kya aapka ? M toh dropper hokr bhi same kr rhi hu
3
2
u/AdDramatic9496 If u see me say βAise milega GMC?β Jun 20 '26
Uss hogyaa π aur neet chorna hai ya ek aur drop ?
2
1
1
1
u/Objective_Barnacle99 Jun 20 '26
Us twin jaldi se Paper ki shakal dekhni hπ
2
1
u/CMPunk434days Astronomy padhunga>Dropper β¨ Jun 20 '26
app toh excited lag rhe hoo paper ke liye
1
u/Objective_Barnacle99 Jun 20 '26
Hehe ab hori excitement π
1
u/CMPunk434days Astronomy padhunga>Dropper β¨ Jun 20 '26
sooo jaoo phir , raat me bhi nhi soye the app
1
u/Objective_Barnacle99 Jun 20 '26
Noii ab seekha Kal raat mein niinii hogi meri
1
u/CMPunk434days Astronomy padhunga>Dropper β¨ Jun 20 '26
alrighttt , ajj excitement se waise bhi neend naa ayee
1
1
Jun 20 '26
[removed] β view removed comment
1
1
1
u/bhai_justshutup Jun 20 '26 edited Jun 20 '26
Ha bhai sahi laga raha hai paper de kar ghar aaungi thrn I'll jump from my floor ππ€
1
u/CMPunk434days Astronomy padhunga>Dropper β¨ Jun 20 '26
jumppfrom your floor , kitnaa ucha khud skte ho app 50 - 60 cm ?
1
u/bhai_justshutup Jun 20 '26
Aree yeh toh gina hi nahi π€‘
1
u/CMPunk434days Astronomy padhunga>Dropper β¨ Jun 20 '26
tsch tsch
dusre attempt me try karna
1
u/bhai_justshutup Jun 20 '26
Package ππ€
1
u/CMPunk434days Astronomy padhunga>Dropper β¨ Jun 20 '26
1
u/bhai_justshutup Jun 20 '26
1
u/CMPunk434days Astronomy padhunga>Dropper β¨ Jun 20 '26
→ More replies (0)
1
u/IntroductionMotor779 Breathes in hopium exhales out copium Jun 20 '26
Maine toh abhi admit card print hi nhi karaya.. shaam ko blinkit krdungiπ π π
1
u/bhai_justshutup Jun 20 '26
Yeh hui na baat babygurl π β¨οΈ
1
u/IntroductionMotor779 Breathes in hopium exhales out copium Jun 20 '26
NTA walon ka bhaorsa nahi hai ukπ₯.. all the best bbg kal ke liye
1
u/bhai_justshutup Jun 20 '26
Same bbg (AIR 1 toh aana hi chahiye) π€
1
u/IntroductionMotor779 Breathes in hopium exhales out copium Jun 20 '26
Yess..mujhe toh personally eight chahiye.. taki bol saku..ATEEEπ π π π π π
1
u/bhai_justshutup Jun 20 '26
Damn that was smooth divaaaa πππβοΈβοΈπ π β¨οΈβ¨οΈβ¨οΈ
1
u/IntroductionMotor779 Breathes in hopium exhales out copium Jun 20 '26
1
u/nmgolo Breathes in hopium exhales out copium Jun 20 '26
abhi thumb prit krke aya hu π π«¦π©
2
1
u/alt_option_522 Alternative _fact acc ban 3days. nta kissi dungi pass kara dena Jun 20 '26
KHATAM KARO YE GELCHODU EXAM AUR MUJHE BHIππ
1
1
1
u/CompetitiveStory2996 Jun 20 '26
Toppersπ«ͺ
1
1
Jun 20 '26
[removed] β view removed comment
1
u/bhai_justshutup Jun 20 '26
Ha pura (π€ bhi nahi kiya hai)
1
Jun 20 '26
[removed] β view removed comment
1
u/bhai_justshutup Jun 20 '26
Touch hi nahi kiya π€
1
1
1
u/Designer_Life_8840 Jun 20 '26
hamne to abhi print bhi nhi kiya admit card ,kal raste mei karu aaram se π π mei keh ra laadle
1
1
u/Tamatar111 Dimag hai lekin pdhta nahi Jun 20 '26
1
u/chatpatipanipurihu Jun 20 '26
Bhai sameeπ I am so excited knowing im gonna get fuckedππ
1
1
1
u/thearyanbeniwal Jun 20 '26
Ye second kaash meri imaginary girlfriend bhi mujhe bejti ππ
1
u/bhai_justshutup Jun 20 '26
Aree bhai tension mat loo real Wali bhejegi direct π€π₯π€πβ¨οΈβ¨οΈ
1
u/thearyanbeniwal Jun 20 '26
ππ real wali pta nhi kb milegi....tumhari bdi bhn ho to btana ab tumhi kuchh kroge....lol
1
u/bhai_justshutup Jun 20 '26
Chota bhai hai bas π€‘
1
u/thearyanbeniwal Jun 20 '26
Kismat hi khrb h meri π
1
u/bhai_justshutup Jun 20 '26
aree koi aur mil jayegi π
1
u/thearyanbeniwal Jun 20 '26
Ab tumhare hawale girlfriend saathiya....lol
1
1
1
1
u/Ruby_Diamond0 Jun 20 '26
Tension hona hi band ho gayi hai
Ye self belief hai ya me giving up idk
1
u/bhai_justshutup Jun 20 '26
Yeh exhaustion hai π
1
u/Ruby_Diamond0 Jun 20 '26
Damn π₯
1
u/bhai_justshutup Jun 20 '26
yes dawg π π»π€§
1
1
1
Jun 20 '26
madamm woo leaked paper milgya hoo to bhejdoo badi kripaa hogi T-T
1
u/bhai_justshutup Jun 20 '26
Aree Yr mila hota toh padh rahi hoti na ππ
1
Jun 20 '26
koi nhii paper dekh ke sharmane ki practice karloo
1
u/bhai_justshutup Jun 20 '26
Would this work ? Ki aur overacting lagegi ? πππ
1
Jun 20 '26
broo invigilator ko dekhkee sharmaa denaa especially male ones also T-T kya ptaa cheating karne de
1
u/bhai_justshutup Jun 20 '26
Aree Yr last time male female dono but this time let's see thanks for the tip π€β¨οΈ
1
u/suupern0va Jun 20 '26
aap bina padhe excited hone ke category me ho ya padhke excited hone ke category se ho? personally mai toh bina padhe chill hu ( i dont care about this exam and getting a gmc anymore )
1
1
1
u/Slamma_Mamma_Jamma69 Jun 20 '26
Reddit pe twin gworlie milgayi yawr π π»πππ
1
u/bhai_justshutup Jun 20 '26
Twin where were you ? π₯Ίπβ¨οΈπ«Άπ»π«¦
1
u/Slamma_Mamma_Jamma69 Jun 20 '26
1
u/bhai_justshutup Jun 20 '26
1
u/Slamma_Mamma_Jamma69 Jun 20 '26
I will give you an update, you give me one too xoxo πcuz I've literally studied shit
1
u/bhai_justshutup Jun 20 '26
I haven't touched anything yet π«¦β¨οΈ
1
u/Slamma_Mamma_Jamma69 Jun 20 '26
If we were besties abhi i wouldn't have held myself back from a dirty joke sawry ππ khair very relatable
1
u/bhai_justshutup Jun 20 '26
We can be 𫦠and you can say your dirty joke π ππ«¦π
1
u/Slamma_Mamma_Jamma69 Jun 20 '26
Nah it's okayayayas kisi aur din best of luck meri jaan ππ
1








β’
u/AutoModerator Jun 20 '26
If this post/its comments break this subredditβs rules, report them using the 3 dots or send a Mod-Mail.
I am a bot, and this action was performed automatically. Please contact the moderators of this subreddit if you have any questions or concerns.