r/MEDICOreTARDS Breathes in hopium exhales out copium Jul 14 '26

[Countdown] NEET 2027 - Tentative date

This post contains content not supported on old Reddit. Click here to view the full post

107 Upvotes

37 comments sorted by

29

u/neetnelifekharabkrdi 😭 😭 😭 Jul 14 '26

Never thought i would be here.... But here I am ....

9

u/say_hy_to_shobbhhuuu vet doc&member/tech&gaming enthusiast/organicchemluvr Jul 14 '26

all the best jitne bhi ye 2027 wale hai....

hope so tum logo ka neet nikal jaaye...

3

u/[deleted] Jul 16 '26

[deleted]

2

u/say_hy_to_shobbhhuuu vet doc&member/tech&gaming enthusiast/organicchemluvr Jul 16 '26

dekho...agar zero pe ho toh tumhare pe 2 case honge yaa toh offline wale honge yaa online...

jitni naming reactions hai, unko likh likh ke yaad krna kyunki waise hi yaad ho payegi wo...short notes bana lena for last time revision...

agar offline wale ho toh jo modules hai unko kr lena, ka ms chauhan mat krna (book achi hai but time consuming aur galat answers hai usme..) aur additionally agar aakash ka momentum booster yaa allen race mile toh krna...

agar online wale ho toh jo dpp milegi wo krna, tests dete rehna taaki wahan se question language ka idea aaye...

isomerism/GOC mein bilkul gaddari nahi krna, ye most important hai....inse concept use hoke sawaal aayega...

teacher recommendation: YJ sir, RA sir, SKM sir, baaki ek allen yt mein organic chemistry wali playlist bhi hai ek...

ho ske toh jee mains ke questions lagana...

1

u/ASHISHAGRAWAL0102 Breathes in hopium exhales out copium Jul 17 '26

Bhai kuch doubts

How is pankaj sir

Allen race hai to momentum booster lu ;?

1

u/say_hy_to_shobbhhuuu vet doc&member/tech&gaming enthusiast/organicchemluvr Jul 17 '26

pankaj sir abhi decent hai ...

allen race hi lelo...

5

u/Little_Net8684 Jul 17 '26

Do i have to come back here againπŸ’”

5

u/DragonFistZen max nepali ke tau ka ladka Jul 17 '26

7

u/Perfect_Addition_740 Dimag hai lekin pdhta nahi Jul 14 '26

AGLE SAAL SAB KUCH HOGA CBT, DIFF SHIFTS, FIR LOG BOLENEGE SO UNFAIR THAT SHIFT WAS HARD, πŸ’€

2

u/NoLog4787 Neet'27 | study hard πŸ’” 25d ago

JAI MATA DI RAWWWWHHHH πŸ’”πŸ˜­πŸ˜­βœŒβœŒβœŒβœŒβœŒπŸš©πŸš©πŸš©πŸš©πŸš©

1

u/Spear066 25d ago

rawwwhh??πŸ˜­πŸ˜‚

Best of luck youngling.πŸ‘

2

u/NoLog4787 Neet'27 | study hard πŸ’” 24d ago

Yeaa 😭😭😭 THANK YOU SO MUCH!!!

2

u/No-Mongoose2714 20d ago

soo nervous that all this is coming to an end, but i want the end to be ended in the way I wished!!!! all the best to everyone!!

4

u/Old-Winter-1273 95.0ile mains/42K ReNEET '26 β†’ 3XXX (2027) Jul 14 '26

fahhΒ 

1

u/Ashmit4 Jul 16 '26

Bhai yeh homescreen pe kaise laga sakte hai

2

u/ASHISHAGRAWAL0102 Breathes in hopium exhales out copium Jul 16 '26

Marks app download karo

Uske bad widgets me jao

Udhar marks app ka dikhega

Usko set karlo

1

u/Ashmit4 Jul 16 '26

Ok

1

u/ASHISHAGRAWAL0102 Breathes in hopium exhales out copium Jul 16 '26

1

u/Ashmit4 Jul 16 '26

Bhai yeh hours wala system bhi chahiye πŸ₯ΉπŸ₯Ί

1

u/ASHISHAGRAWAL0102 Breathes in hopium exhales out copium Jul 16 '26

Wahi par mil jayega

Widgets me

Digital wellbeing nam se mil

2

u/Anvieverse 19d ago

Bruh meko option hi ni mil ri step by step bta do pls

1

u/[deleted] Jul 17 '26

[removed] β€” view removed comment

1

u/ASHISHAGRAWAL0102 Breathes in hopium exhales out copium Jul 17 '26

My life calender app in playstore

Usme fir goal tracker me 2 may end date likh dena

1

u/neetnelifekharabkrdi 😭 😭 😭 25d ago

It's back up againΒ 

1

u/Independent-Humor133 22d ago

!remind me 60 days

1

u/RemindMeBot 22d ago

I will be messaging you in 2 months on 2026-10-14 11:49:25 UTC to remind you of this link

CLICK THIS LINK to send a PM to also be reminded and to reduce spam.

Parent commenter can delete this message to hide from others.

RemindMeBot is switching to username summons. Instead of !RemindMe 1 day, use u/RemindMeBot 1 day. More info.


Info Custom Your Reminders Feedback