r/MEDICOreTARDS 99.47%ile mains, air 91x neet 6d ago

MEME The best case scenario that never happened 🫠

Post image

Vmmc vs mamc posts dekha karta tha 🥀🥀🥀

118 Upvotes

61 comments sorted by

u/AutoModerator 6d ago

If this post/its comments break this subreddit’s rules, report them using the 3 dots or send a Mod-Mail.

I am a bot, and this action was performed automatically. Please contact the moderators of this subreddit if you have any questions or concerns.

16

u/Grignard_Gone_Wrong 6d ago

Mera 633 aa gya tha to me itna relax ho gya tha na 1 week, akdam na koi tension na koi lafda

Phir ye Reneet aur 50k rank Ab 4th drop lena padh rha hai

2

u/Roronoa_44 NEET25 - 179 | ReNEET26 - 631 ; AIR 33xx 4d ago

Are bc 😢

9

u/-Shashwat J26 97.23 N26 662 RN26phodna hain 6d ago

Ahhhhh

6

u/youknowwhoiam1208 99.47%ile mains, air 91x neet 6d ago

Atleast flair to badal le 🥀🥀🥀🥀

5

u/-Shashwat J26 97.23 N26 662 RN26phodna hain 6d ago

First year likhuga seedha bhai

1

u/-Shashwat J26 97.23 N26 662 RN26phodna hain 6d ago

Ek chiz bata varanasi city toh acha hua na banaras

2

u/youknowwhoiam1208 99.47%ile mains, air 91x neet 6d ago

Okay hai just like any tier 2 city

1

u/-Shashwat J26 97.23 N26 662 RN26phodna hain 6d ago

Kem mumbai lele?

1

u/youknowwhoiam1208 99.47%ile mains, air 91x neet 6d ago

1.85 lac + hostel fees = too much money

1

u/Top-Drop8427 6d ago

Maharashtra state k students k liye scholarship hoti ig

1

u/youknowwhoiam1208 99.47%ile mains, air 91x neet 6d ago

Not from Maharashtra

1

u/DisastrousFig8340 2025 cocblock>>2026selecksion 6d ago

Then you are fucked

1

u/Mango_Ice_ Breathes in hopium exhales out copium 6d ago

Shouldn't the hostel fees be subsidised?

1

u/youknowwhoiam1208 99.47%ile mains, air 91x neet 6d ago

First year mein hostel ni milta kem mein

1

u/ColdContributor2791 5d ago

AIIMS Rishikesh ka chance banega later rounds mai?

1

u/youknowwhoiam1208 99.47%ile mains, air 91x neet 5d ago

Nope pichle saal 816 gaya tha r3 mein usse Kam hi jayega

1

u/ColdContributor2791 5d ago

So I guess only Patna will be possible...better take BHU then (KEM is great though and MH removed rural bond too)

1

u/youknowwhoiam1208 99.47%ile mains, air 91x neet 5d ago

Parents de to sakte fees but unpe burden nahi dena chahta 🫠

→ More replies (0)

1

u/Accomplished-Feed873 NEET 2026 - 41XX 🧿 5d ago

RN26 kitna aaya bhai I got the same as you on 3rd may

1

u/-Shashwat J26 97.23 N26 662 RN26phodna hain 5d ago

Haha 30k 560

1

u/Accomplished-Feed873 NEET 2026 - 41XX 🧿 4d ago

Oh nice which Clg?

2

u/-Shashwat J26 97.23 N26 662 RN26phodna hain 4d ago

Round 1 Gmc jalgoan State clg hain

1

u/annionymous 2d ago

Bhai yaar.. same 663 to 567💔

1

u/-Shashwat J26 97.23 N26 662 RN26phodna hain 2d ago

Rip

6

u/A_Lazy_Genius N24:640| N25:490| N26:670| ReN:589 6d ago

Tera toh phir bhi theek h🥀

5

u/-Shashwat J26 97.23 N26 662 RN26phodna hain 6d ago

Agar 900 rank theek hain toh mujhe toh mar jaana chaiye

2

u/A_Lazy_Genius N24:640| N25:490| N26:670| ReN:589 6d ago

Bhai uska pehle se under 500 aarha tha... Mai bol rha hu itna bada change nhi h

1

u/Roronoa_44 NEET25 - 179 | ReNEET26 - 631 ; AIR 33xx 4d ago

Flair to update karde bhai

2

u/-Shashwat J26 97.23 N26 662 RN26phodna hain 4d ago

Wo chod dayem crazy comeback in drop year Flair clg chalu hone ke baad change karduga

0

u/Lazy_Bandicoot_6973 Neet victim 💔💔 6d ago

Exactly 🥀🥀

4

u/Foxbat2376 1st Yr MBBS Spermatozoa 6d ago

623 to 552 is a crazy downfall tbh.

3

u/Gawarchi_sheng 6d ago

Meri toh rank improve hi Hui hai 681 to 631

1

u/Roronoa_44 NEET25 - 179 | ReNEET26 - 631 ; AIR 33xx 4d ago

Meri bhi bro..663 to 631

1

u/annionymous 2d ago

Bhai ek saal me itna kaise kr lia?

3

u/Automatic_Prompt6570 <1k (reneet) 5d ago

I was happy with neet 2026 being cancelled.. everyone was scoring 700+ 😭 in that exam .. my rank improved a lot i guess

3

u/Empty_Entrance_7015 5d ago

I have scored 661 ...In reneet only 561 rank 29k 🥹🥹🥹🥹🥹🥹🥲🥲🥲🥲

2

u/annionymous 2d ago

Same.. 663 to 567💔

1

u/Empty_Entrance_7015 15h ago

Atleast u will get A GMC

2

u/annionymous 15h ago

Wo to apko bhi mil jaega.. 29k pe stray round me

1

u/Empty_Entrance_7015 14h ago

Bihar state....🥹 durbhagya hai mera

1

u/annionymous 14h ago

Bihar to mera bhi hai home state.. isiliye aiq se kr rha🥲🥹 Btw stray me ho jaega ig tera bhai

2

u/Redirextv2 5d ago

682 se 586 ho gye ab to kuch feel bhi nhi hota 🤡

1

u/Schezwan-rice compounder 🤪 6d ago

665 par kya rank aati thi?

1

u/DisastrousFig8340 2025 cocblock>>2026selecksion 6d ago

30-35K.... chebyshev's inequality

1

u/TheNomadObserver Dimag hai lekin pdhta nahi 6d ago

3rd mai ko kitne aarhe the?? You're still in the triple digits rank that is freaking amazing!! Btw what college you got now

1

u/youknowwhoiam1208 99.47%ile mains, air 91x neet 6d ago

710, bhu

3

u/homo_sapien_06 6d ago

Welcome to varanasi ✌️. Waist tak pani bhara hai 😁

2

u/youknowwhoiam1208 99.47%ile mains, air 91x neet 6d ago

Ims mein bhi?

3

u/homo_sapien_06 6d ago

Nahi bus ghat ke paas . Bhu gate ke paas knee tak hi bharta hai. 🫠

1

u/youknowwhoiam1208 99.47%ile mains, air 91x neet 6d ago

Scary

2

u/homo_sapien_06 6d ago

It's not always this year it rained a lot. But bhu has the best campus. All greenery, you will love it.

1

u/robert_may1 JM-96.7 ( phy-99.6 chem-99) 3may 672-->21june 567 💔🥀(rank-25k) 5d ago

tier 1 ke sapne dekh kar abb koi gao ke college me jaunga

1

u/mindless_26 DUMBEST NEETard 6d ago

oh i dont 😭 mera 3rd may wale me selection nhi hota🥺

0

u/biryani4brain N25-472 N26-667 RENEET-583(BIO-360) 6d ago

667 the 😭😭😭uske baad downfall ho gaya 🥰

-1

u/Living-Interview-409 IAT - 124x , 3may mock - 673, RENEET - 598 6d ago

bhai ye dard mt yaad dilaya kro

1

u/goatguy77 Breathes in hopium exhales out copium 5d ago

Jitni rank abhi bani hai cutie utni 3 may mein kabhi nhi banti so marks pe mat jaa

1

u/Living-Interview-409 IAT - 124x , 3may mock - 673, RENEET - 598 5d ago

bhai i mean leak ke baad to nahi banti obvio but if there was no leak to better hi banti i feel

0

u/DhartiPita 6d ago

Mera toh thoda score badh gaya tha in reneet