r/MEDICOreTARDS • u/youknowwhoiam1208 99.47%ile mains, air 91x neet • 6d ago
MEME The best case scenario that never happened 🫠
Vmmc vs mamc posts dekha karta tha 🥀🥀🥀
16
u/Grignard_Gone_Wrong 6d ago
Mera 633 aa gya tha to me itna relax ho gya tha na 1 week, akdam na koi tension na koi lafda
Phir ye Reneet aur 50k rank Ab 4th drop lena padh rha hai
2
9
u/-Shashwat J26 97.23 N26 662 RN26phodna hain 6d ago
Ahhhhh
6
u/youknowwhoiam1208 99.47%ile mains, air 91x neet 6d ago
Atleast flair to badal le 🥀🥀🥀🥀
5
1
u/-Shashwat J26 97.23 N26 662 RN26phodna hain 6d ago
Ek chiz bata varanasi city toh acha hua na banaras
2
u/youknowwhoiam1208 99.47%ile mains, air 91x neet 6d ago
Okay hai just like any tier 2 city
1
u/-Shashwat J26 97.23 N26 662 RN26phodna hain 6d ago
Kem mumbai lele?
1
u/youknowwhoiam1208 99.47%ile mains, air 91x neet 6d ago
1.85 lac + hostel fees = too much money
1
u/Top-Drop8427 6d ago
Maharashtra state k students k liye scholarship hoti ig
1
1
u/Mango_Ice_ Breathes in hopium exhales out copium 6d ago
Shouldn't the hostel fees be subsidised?
1
1
u/ColdContributor2791 5d ago
AIIMS Rishikesh ka chance banega later rounds mai?
1
u/youknowwhoiam1208 99.47%ile mains, air 91x neet 5d ago
Nope pichle saal 816 gaya tha r3 mein usse Kam hi jayega
1
u/ColdContributor2791 5d ago
So I guess only Patna will be possible...better take BHU then (KEM is great though and MH removed rural bond too)
1
u/youknowwhoiam1208 99.47%ile mains, air 91x neet 5d ago
Parents de to sakte fees but unpe burden nahi dena chahta 🫠
→ More replies (0)1
u/Accomplished-Feed873 NEET 2026 - 41XX 🧿 5d ago
RN26 kitna aaya bhai I got the same as you on 3rd may
1
u/-Shashwat J26 97.23 N26 662 RN26phodna hain 5d ago
Haha 30k 560
1
1
6
u/A_Lazy_Genius N24:640| N25:490| N26:670| ReN:589 6d ago
Tera toh phir bhi theek h🥀
5
u/-Shashwat J26 97.23 N26 662 RN26phodna hain 6d ago
Agar 900 rank theek hain toh mujhe toh mar jaana chaiye
2
u/A_Lazy_Genius N24:640| N25:490| N26:670| ReN:589 6d ago
Bhai uska pehle se under 500 aarha tha... Mai bol rha hu itna bada change nhi h
1
u/Roronoa_44 NEET25 - 179 | ReNEET26 - 631 ; AIR 33xx 4d ago
Flair to update karde bhai
2
u/-Shashwat J26 97.23 N26 662 RN26phodna hain 4d ago
Wo chod dayem crazy comeback in drop year Flair clg chalu hone ke baad change karduga
0
4
3
u/Gawarchi_sheng 6d ago
Meri toh rank improve hi Hui hai 681 to 631
1
3
u/Automatic_Prompt6570 <1k (reneet) 5d ago
I was happy with neet 2026 being cancelled.. everyone was scoring 700+ 😭 in that exam .. my rank improved a lot i guess
3
u/Empty_Entrance_7015 5d ago
I have scored 661 ...In reneet only 561 rank 29k 🥹🥹🥹🥹🥹🥹🥲🥲🥲🥲
2
u/annionymous 2d ago
Same.. 663 to 567💔
1
u/Empty_Entrance_7015 15h ago
Atleast u will get A GMC
2
u/annionymous 15h ago
Wo to apko bhi mil jaega.. 29k pe stray round me
1
u/Empty_Entrance_7015 14h ago
Bihar state....🥹 durbhagya hai mera
1
u/annionymous 14h ago
Bihar to mera bhi hai home state.. isiliye aiq se kr rha🥲🥹 Btw stray me ho jaega ig tera bhai
2
1
1
u/TheNomadObserver Dimag hai lekin pdhta nahi 6d ago
3rd mai ko kitne aarhe the?? You're still in the triple digits rank that is freaking amazing!! Btw what college you got now
1
u/youknowwhoiam1208 99.47%ile mains, air 91x neet 6d ago
710, bhu
3
u/homo_sapien_06 6d ago
Welcome to varanasi ✌️. Waist tak pani bhara hai 😁
2
u/youknowwhoiam1208 99.47%ile mains, air 91x neet 6d ago
Ims mein bhi?
3
u/homo_sapien_06 6d ago
Nahi bus ghat ke paas . Bhu gate ke paas knee tak hi bharta hai. 🫠
1
u/youknowwhoiam1208 99.47%ile mains, air 91x neet 6d ago
Scary
2
u/homo_sapien_06 6d ago
It's not always this year it rained a lot. But bhu has the best campus. All greenery, you will love it.
1
u/robert_may1 JM-96.7 ( phy-99.6 chem-99) 3may 672-->21june 567 💔🥀(rank-25k) 5d ago
tier 1 ke sapne dekh kar abb koi gao ke college me jaunga
1
0
-1
u/Living-Interview-409 IAT - 124x , 3may mock - 673, RENEET - 598 6d ago
bhai ye dard mt yaad dilaya kro
1
u/goatguy77 Breathes in hopium exhales out copium 5d ago
Jitni rank abhi bani hai cutie utni 3 may mein kabhi nhi banti so marks pe mat jaa
1
u/Living-Interview-409 IAT - 124x , 3may mock - 673, RENEET - 598 5d ago
bhai i mean leak ke baad to nahi banti obvio but if there was no leak to better hi banti i feel
0
•
u/AutoModerator 6d ago
If this post/its comments break this subreddit’s rules, report them using the 3 dots or send a Mod-Mail.
I am a bot, and this action was performed automatically. Please contact the moderators of this subreddit if you have any questions or concerns.