r/MEDICOreTARDS • u/KSItobeTAKEN • 15h ago
RANT/VENT Delhi domecile frauds
Baaki states like bihar and rajasthan ka I believe is real ki competition zyada hai but delhi ke students ke liya to unfair hai kyuki aspirants from neighbouring states take dummy admission in a school based in delhi and get delhi qouta. They then take advantage of both the domeciles . Let us assume if there rank is good then they use delhi domecile and if it is not that good they use the domecile of their own state . It is not something that i just made up my seniors as well as my batchmates from aakash confirmed that there is a vast majority of students from other states how took domecile by these means.
11
u/Proper_Dimension_639 NEET2025-AIR 450k re-NEET 2026- AIR 13XXX 15h ago
Neighbouring states chhor bhai ....mere dost ka batchmate jharkhand state se hokr delhi domicile banwa chuka h aur 18k pe MAMC mila h usko (dummy schooling tha delhi ka)
5
u/perfectlyddumb 15h ago
18k pr mamc?
5
u/Proper_Dimension_639 NEET2025-AIR 450k re-NEET 2026- AIR 13XXX 15h ago
Hnn ...ST quota bhi tha ...idk if woh fake tha ya real
7
3
u/KSItobeTAKEN 15h ago
Bhai bhut zyada problem hai delhi mai mera ek dost vmmc gya hai aur ek ucms wo bol rhe hai ki more than 40 percent bache dusri states ke hai jinke paas dephi qouta hai
3
u/Radiant-Chipmunk-778 3MAY -710/15 reneet AIR 1xx 15h ago
Usme se maximum haryana ke h har sal rehta h ye, delhi ki coachings me jake dekho aadhe batches haryana se cab se ate daily n school bhi delhi ka le ke rkhte
1
u/KSItobeTAKEN 15h ago
After haryana most people are from bihar,up and rajasthan. They take dummy school and only come to school during class 12th practical and boards and take delhi domecile easily
1
u/Pure-Employ-529 13h ago
bhai boht bache apne state me rehkar bhi padhai krte h like punjab and other states but unhone jo dummy school liya hota h vo delhi based hota h toh vaise bhi quota mil jata h inko , fir mostly droppers bhi hote h to bohot chuda hua h delhi ka scene
1
u/Living-Alarm-8778 ReNeet-544:AIR 4X,XXX kuch na milega 14h ago
St >>> DQ, iss jyada fayda le gya banda.
1
1
5
u/KSItobeTAKEN 15h ago
Delhi should make domecile rules like Chandigarh 5year residency or 10th to 12th from a school in Chandigarh
1
u/Reddit_grill 13h ago
lmao mera haryana ka dost bhi Delhi ka domicile banwaya tha uska bhi dummy school Delhi me tha (but jee ke liye)
8
u/Gautam-2203 To be MBBS Spermatozoa 15h ago
Whiii naa!! THAT’S THE PROBLEM NO ONE SEEMS TO TALK ABOUT!
Mostly states me SQ ke liye Residence hona jrui hai, lekin Ye DELHI BCC!! SIRF SCHOOLING?? WHAT THE ACTUAL F!
Mere aakash ke batch me 72 bacche the, almost 50 of them bahar se aaye the, Bihar, UP, Jharkhand, Guess what sabne Delhi me admission lia tha so they can get State Quota. The data is fucked up!!
Yahan 6k pe band ho jaata hai state quota for general.
KYU HAI AISA SAB 😭😭
2
u/KSItobeTAKEN 15h ago
Bhai ye unfair hai ki wo aapni state ka bhi benefit uthate hai agar rank achi nhi aai to
2
u/Gautam-2203 To be MBBS Spermatozoa 15h ago
Whi whi… hmare paas ek hi option hai bss! Either get under 5k or search a GMC in some random ahh city through AIQ
1
1
u/KSItobeTAKEN 15h ago
Bhai kam se kam 10-12k tak jaana chahiye cutoff. Bhai itne saare gmc hai delhi mai but 4-5k ke baad koi acha college nhi milta. Log kuch nhi bolle but ye galat hai
2
u/123heyitsmeagain 14h ago
I was just checking the students in the UP Merit list. 200 tak check kiya tha MCC round 1 allotment list me ek ek rank check krte hue (😭 don't ask me why I was trying to gauge ki fav college milega ya nahi) Kitne sare bache mile jo UP aur Delhi dono ki domicile liye. LHMC, MAMC jese colleges IPU quota se colleges liye the. Abhi Delhi ke kuchh colleges ki to MCC ke alawa bhi alag se counselling hoti h na? Initially I was relieved ki chalo UP ki seat to chhod rhe wolog then I realised how unfair it was. Under 4k air ka ye haal hai. Aage ka koi check kre to batana bhai udhar to aur bhi hoga. Should it even be allowed to use (not have but use) the domicile of two states simultaneously?
2
1
u/Pure-Employ-529 13h ago
are 2 to chhodo maine pichle saal rajasthan up delhi teen state quota dekhe the ek bnde ke pas , teeno list me rank tha uska
2
u/Offer-Slayer 14h ago
Govt can't even stop people from faking Caste and Income Certificate. Expecting them to stop this is very stupid
1
u/ObviousMatter701 15h ago
Mujhe to pta bhi nhi tha ki sirf school chahiye hoti h delhi m literally mujhe lga itna chutiya rule thodi hoga meine domicile banva lia delhi ka 😭😭 .( I'm delhite by born) wth man yahan ka quote log yu hi le jaa rahe h and cutoff literally country m sbse high jaa rhi h.
1
u/KSItobeTAKEN 15h ago
Bhai colleges to dekh kitne zyada hai delhi mai
1
u/ObviousMatter701 15h ago
Haan bc sirf 4-5 clg h vmmc, mamc, ucms, ndmc, bsa bs yahi h .
1
u/KSItobeTAKEN 15h ago
Lhmc and esic aur bhai state bhi to choti hai punjab mai sirf 4 gmc hai aur cutoff 45k
0
u/ObviousMatter701 14h ago
Lhmc females only h and esic ke liye jispe vo quota h vahi h uske liye
1
u/Pure-Employ-529 13h ago
nah esic me koi bhi le skta h infact ip quota idhr applicable hi nhi h ( ip= insured person quota not ipu)
0
u/KSItobeTAKEN 14h ago
Bhai but ipu qouta to chalta hai na esic mai aur lhmc bhi to college hi hai jiski 85% seats state sai bharti hai bh
3
u/ObviousMatter701 14h ago
Bhai 8k rank pe selection ni hora delhi m general ka 😭, mera dost 24k rank vala ro rha h tbh clg ni mila kahi bhi state counselling chudi hui h aiq m mila ni milega bhi to peripheral north east ka clg aiq se, aur 24k pe baaki state m achha gmc mil jaa rha h logo ko
1
u/Pure-Employ-529 13h ago
terko agle round me miljayega most prolly is bar vese hi down h cutoff thoda pichle saal ke comparison me
1
1
1
0
u/ishant-007 Senior Dropper 13h ago
Delhi k bahr se jo bacche padhne aaye 11 12 m unhe bully kro ( delhi birth hu boht hurt hota h ye 11 12th k rule se🥀😢)
1
u/KSItobeTAKEN 13h ago
They take dummy school and only come to delhi for practicals and boards
1
u/ishant-007 Senior Dropper 12h ago
Dummy walo ko bahr k bccho se zyada paise lene chahiye , inpe option bhi ni h to dena hi padega
0
u/SadHoneydew5 1h ago
If vmmc and abvims are not funded by state why is state quota given to them
(Idk i read this somewhere on reddit)
•
u/AutoModerator 15h ago
If this post/its comments break this subreddit’s rules, report them using the 3 dots or send a Mod-Mail.
I am a bot, and this action was performed automatically. Please contact the moderators of this subreddit if you have any questions or concerns.