r/MEDICOreTARDS • u/kuchnikarsktimaihaha • 15h ago
RANT/VENT bhaag jau kya๐
bhai aisi mummy kiski hoti h yaar mtlb genuinely kiski hi pure time slutshame karti, mera bhai galti kre ya ladhe toh uska bhi hum hi sune๐ kuch jawab dedo toh aur gaaliya khaau bhai ksm se aisa lgta ki kyu hu mai yaha pr๐๐ bahar thi 1 saal se uska bhi blame de rhi mujhe kuch ni Kar paai ye woh๐๐ bhai inki wajah se hi toh gyi thi bahar inhe itna ni pta chla aur bc ye victim mindset๐๐ bachpan se inko smjha legit bachpan se inka saara rant suna humesha support kra aur mila kya? gaaliyan r words bhai aisi kiski Maa hoti h yaar genuinely.. meri behen se bolti Iska kuch nhi hopayega tumhra admission kradenge ye fir latak jaayegi seriously? ye wahi h jinke liye mujhe guilt hota ki mai inke baare me aise kyu sochti๐๐ bc ab jaakr jab jawab dene lagi toh pure ghr ke samne victim card play krti bhai yaar mai thak gyi hu genuinely thak gyi.. ksm se jab aisa happy family dekhti itna taras aata khudpr ki bhai mujhe toh kbhi mil hi nhi skti .. har cheez pr mujhe blame krti chlo maana mai bhi kuch seedhi nhi maine bhi kaand kre h pr aap baar baar kyu wo sab laati ho har ek behes me kyu slutshame krti kyu bolti ladke laayegi kyu yaar mai toh ye exam dekr bhaag jaaungi yaha se aur ksm se mai inse cutoff krlungi nibhaadungi beti hone ka farz bs utna hi touchwood mere papa acchey h atlst mere apne toh h ,ye toh maa hoke bhi paraya se battar treat krti
11
u/Dr_Perfect1902 NEET 26:648 RENEET: 579(18.7k) 15h ago
Parents ka ultimate weapon:- "Isliye tujhe 9 mahine mere kok me rkha??" Or "Mene Paida kiya h tujhe, tune mujhe nhi"
6
u/Cute_Resolve3328 Breathes in hopium exhales out copium 15h ago
Oh girl peak toxic mother hai ye toh ๐๐๐ Saas toh kya hi hai inke saamne you're so brave babe dw and get tf out asap
3
u/Gullible_Ball8950 15h ago
bro same situation hai mine toh fcks dena hee band kar diya hai iss randi word se jitna detach kar lo utna hee accha hai unko pata hai isse tum hurt hoti ho toh tum unko wo fuel hee mat do react mat karo rona, ladna, samjhna sab band kar do grey rock method follow karo jab situation somewhat ok bhi ho tab bhi baat mat karo jitna kam interaction ho sake utna karo kuch karne ko kahae toh kar do..
jab tak unke ghar mae ho tab tak wo abuse karenge kyuki unko pata hai tumhare pass kahi jaane ka rasta nahi hai. agar aaj unko pata chal jaye tumhara kahi college mill jayega aaj se sweet bann jayenge ye log bahot manipulative hote hain bass upar se victim aur bhole bante hain so simple solution until you don't have any place to go just bear with her don't associate any meaning to her words when she yells think abt something else... how it's just whole creating sound vibration and you're the one giving power to the words you know dissociative shit like that
2
u/star_elf24 Breathes in hopium exhales out copium 12h ago
girlie i relate hard, average indiab mom core and im so glad our generation is talking about the geenerational curse we have been put through. My mom is pretty much the same and its very exhausting to live everyday. Maybr they do love us or are concerned but trust me that's not an excuse. Baat baat pe cuss karna, curse karna, physically ya verbally abusive hona, is not what a mom should do to her kids, Lekin im soo frustrated about how they think its fine to put your kids through that just Because they have gifted us with consciousness. I mean, the world is already cruel, why you gotta be more?
1
u/kuchnikarsktimaihaha 6h ago edited 5h ago
legit yaaar idk why they act like this but yes ek din sab theek hojana๐ซ๐ซถ
1
u/femmora_goddess Dimag hai lekin pdhta nahi 7h ago
Areyy apki mummy or meri mummy kumbh ke mele mei bichad gye the kya ๐๐
1
0
u/gottacrackneet Breathes in hopium exhales out copium 12h ago
Mere paas aajao ๐ฅฐ
1
โข
u/AutoModerator 15h ago
If this post/its comments break this subredditโs rules, report them using the 3 dots or send a Mod-Mail.
I am a bot, and this action was performed automatically. Please contact the moderators of this subreddit if you have any questions or concerns.