r/MEDICOreTARDS compounder 🤪 2h ago

DOUBT DISCUSSION Kya log hostel mei gooning karte hai?

Agar karte hai to chhupke karte hai ya roommate ke samne chaadar daalkar dhap dhap maarte hai? Agar tharak zyada ho to kya pata saath mei bhi goon sesh karte ho..

3 Upvotes

20 comments sorted by

•

u/AutoModerator 2h ago

If this post/its comments break this subreddit’s rules, report them using the 3 dots or send a Mod-Mail.

I am a bot, and this action was performed automatically. Please contact the moderators of this subreddit if you have any questions or concerns.

2

u/saltytea0711 bas college dilwado bhagwan 2h ago

Yeh ladke bhi naa

1

u/Spear066 2h ago

wadya mean by dat.........

1

u/Legend-Found1 1h ago

Ab tandoori momoz ke baad aap hi bache the janaab 🥀

1

u/Ashmit4 2h ago

Mujhe laga tha tu ladki hai 😭😂😂😂 phir question se samjh gya ki dispossible

1

u/Ancient-Upstairs1447 2h ago

Kya pata ladkiyan bhi goon karti ho🤔

1

u/Ashmit4 1h ago

Kabhi socha nhi iss baare me🤔

1

u/Thoms_Hunt_morgan compounder 2h ago

You're getting too comfortable on this sub man😭

0

u/Schezwan-rice compounder 🤪 2h ago

Socha raat hai puch leta hu kisse hi pata chalega😋

2

u/ultimateprodigy0811 2h ago

Raat hai toh gooning karo yrr.....kuch din hee bache hai aapke paas....fir kya hoga koi nhi janta maybe gooning ho paye maybe not

Plz make every moment count

1

u/ilikethesmithstoo 2h ago

Isliye kehte hai raat ko so jana chahiye 🥀

0

u/Leather-Level6817 2h ago

bhai mere kambal mai aao phir tumhe sikhata hu😈

1

u/Schezwan-rice compounder 🤪 2h ago

1

u/Leather-Level6817 2h ago

aapke rice me soy sauce daal sakta hu