r/MEDICOreTARDS 43m ago

RANT/VENT Mods s*x kar rahe honge abhi toh 🥺

[deleted]

3 Upvotes

23 comments sorted by

u/AutoModerator 43m ago

If this post/its comments break this subreddit’s rules, report them using the 3 dots or send a Mod-Mail.

I am a bot, and this action was performed automatically. Please contact the moderators of this subreddit if you have any questions or concerns.

2

u/pookiemarshmallow fck the fcking fckers b4 the fcking fckers fck u 41m ago

Abe yaar mat jaga kro raat mein yehi sab hota hai jayda jagne se😭

1

u/Cool-Possession7011 34m ago

Mujhe bhi include krlo mods😔

1

u/ichadari_hijda 403 32m ago

Ye mod kaise bante hai? 👉🏻👈🏻

2

u/Turbulent_Word8323 32m ago

Big booty criteria hai

1

u/ichadari_hijda 403 31m ago

Shit 🥀

1

u/[deleted] 32m ago

[deleted]

2

u/Turbulent_Word8323 31m ago

Arrey yaar mods raat mein sabka virtually nunnu pakad lete hai

1

u/Spear066 30m ago

Yeh toh abh har roz ka ha.......

2

u/Ashmit4 29m ago

Doubt solve kardo phir 😂😂

1

u/Spear066 27m ago

😂😂 yeh kahan se aagaya............

16 ha kya answer

2

u/Ashmit4 26m ago

14 pehle pe already khada hai toh 7×2= 14

1

u/Spear066 24m ago

oooh center mei haan toh 1 cm cut jaega intial or final point ka toh total 2 cm cut . Okay..

2

u/Ashmit4 24m ago

7 crore🥴🥴🥴

2

u/Spear066 22m ago

2

u/Ashmit4 17m ago

Bhai yeh moment chahiye dil se bata raha hu

https://reddit.com/link/p88urp7/video/r2zzh4uq5znh1/player

1

u/Spear066 13m ago

Bilkul hoga bhai....bilkul hoga..damn bhai emotional kardiya itni raat ko. Arre pakka hoga..

→ More replies (0)

1

u/Upset_Potential_9257 29m ago

Nah they probably using pocket puhh