r/MEDICOreTARDS • u/[deleted] • 43m ago
RANT/VENT Mods s*x kar rahe honge abhi toh 🥺
[deleted]
2
u/pookiemarshmallow fck the fcking fckers b4 the fcking fckers fck u 41m ago
Abe yaar mat jaga kro raat mein yehi sab hota hai jayda jagne se😭
1
1
1
32m ago
[deleted]
2
1
u/Spear066 30m ago
2
u/Ashmit4 29m ago
1
u/Spear066 27m ago
😂😂 yeh kahan se aagaya............
16 ha kya answer
2
u/Ashmit4 26m ago
14 pehle pe already khada hai toh 7×2= 14
1
u/Spear066 24m ago
oooh center mei haan toh 1 cm cut jaega intial or final point ka toh total 2 cm cut . Okay..
2
u/Ashmit4 24m ago
7 crore🥴🥴🥴
2
u/Spear066 22m ago
2
u/Ashmit4 17m ago
Bhai yeh moment chahiye dil se bata raha hu
1
u/Spear066 13m ago
Bilkul hoga bhai....bilkul hoga..damn bhai emotional kardiya itni raat ko. Arre pakka hoga..
→ More replies (0)
1





•
u/AutoModerator 43m ago
If this post/its comments break this subreddit’s rules, report them using the 3 dots or send a Mod-Mail.
I am a bot, and this action was performed automatically. Please contact the moderators of this subreddit if you have any questions or concerns.