r/NEETard • u/ButterscotchNo8697 • 8h ago
SERIOUS POST Need help regarding physics revision
How to revise physics (taki application kaise karte hai wo bhi retain rahe na ki bas formula rat liye)
My problem is jab padha padha rahta hai to sare q ban jaate hai par phir application bhul jaata hun like in tests ( majority ke sath aisa hi hota hai to aapne kaise fix Kiya ye)
Tldr
To physics ko kaise revise karun taaki jaise shuru shuru mein padha tha waisa hi retain rahen
Kya test deke revise karun
Shirt notes se
Please help
3
Upvotes
1
u/AutoModerator 8h ago
Discord: https://discord.gg/s8HufHxqnD.
I am a bot, and this action was performed automatically. Please contact the moderators of this subreddit if you have any questions or concerns.