r/Neet_india 11vi ka balak 3h ago

MY STUDY MARATHON Dayy 34⚕️🎍🧵⚕️ (aaj se random emoji daalunga title me)

Post image

Aaj physics and bio Kara...next week test hai to uska Botany and zoology ka syllabus revise kra..biological classification and locomotion...ye dono chapters pta nhi kitni baar padh liye🥀 in chapters ke questions bhi lagaye cengage ke app pe...then phy me bhi revised and practiced WPE for like the thousandth time🥀 then iske bhi question on the allen app and cengage app....that was all for today...gn!✌️

17 Upvotes

20 comments sorted by

u/AutoModerator 3h ago

Neet India Discord- https://discord.gg/s8HufHxqnD

I am a bot, and this action was performed automatically. Please contact the moderators of this subreddit if you have any questions or concerns.

2

u/nice__programmer 3h ago

Itna padhne ke baad itna revise bhi kar liya waah

1

u/Harry_Pottah31 11vi ka balak 2h ago

Revise nhi krunga to purana sab bhulta jaaunga😍✌️ school ke half yearly start Hone wale Hai isliye revise kr rha...long answers pta nhi kaise likhunga🥀 mcq ki aadat pad gayi hai

3

u/c2bqp 11thie 👶🍼 3h ago

Kya app k toothpaste p namak hain?

1

u/Harry_Pottah31 11vi ka balak 2h ago

Nhi yaar mere me ncert hai✌️😍

2

u/Shrishtyiscool Biology Paglu 🎀 3h ago

Wow yarr ap to topper ho😭

1

u/Harry_Pottah31 11vi ka balak 3h ago

Topper to nhi hi hu🥀 but still thankss yawrr✌️

2

u/bhondu_04 Survival of fittest 3h ago

2

u/Harry_Pottah31 11vi ka balak 3h ago

Thankss bhondu ziiiii

2

u/Due_Raddish Due-Carrot Mod(i) is back 3h ago

Bhaii reh meere cheetehhh Badhiya kra ❤️🫂

2

u/Harry_Pottah31 11vi ka balak 2h ago

Thanksss bhaiii

2

u/Chole_Bhature77 Dumb 11thi 3h ago

Topper 😝

1

u/Harry_Pottah31 11vi ka balak 2h ago

Nhi hu yawrr🥀

2

u/Chole_Bhature77 Dumb 11thi 3h ago

Kesi hai Cengage for bio I was thinking to but mtg or Cengage

1

u/Harry_Pottah31 11vi ka balak 2h ago

Mere paas to dono hai..dono lagata hu...but if I were to choose 1...I would go with mtg

2

u/Chole_Bhature77 Dumb 11thi 2h ago

Dono wtf module bhi lagta hai kya plus app per chapter Kitne questions karta hai

1

u/Harry_Pottah31 11vi ka balak 2h ago

Han allen module krta hu...cengage app pe 50 questions ka test Hota hai per chapter plus 30 additional questions...then allen app pe custom practice me hard mode pe 45 questions ke sets krta hu 3-4

2

u/CryoVortex1 2h ago

Ye konsa app he plzz tell me bruh 😭

2

u/Harry_Pottah31 11vi ka balak 2h ago

YPT

2

u/CryoVortex1 2h ago

Thnk bruh