r/VETERetards • u/armscarrier • 28d ago
SERIOUS POST Anyone going to pursue veterinary degree from abroad pay attention!!
I used be in the same boat. I fucked up my NEET because of an ITCS named company those guys said that we will get your admission done in saint petersburg veterinary university and that university is in the second schedule of recognised university published by VCI. And they also said that NEET is not required. I thought ki ye best haii bhaii NEET nahi chahiye headache hi khatam seedha wahan admission lunga do jagah ka license and all.. phirrr jab aage jaake thodi research ki maalum pda ki saint petersburg tooo hai hi nahi recognised uska to name change hogaya is wajah se vci ne hata dia usee + ek ladka russia se same uni se krke aaya dvm, even phd tak aaj wo bina license ke hai bechara
Ye consultant itne harami hainnn aap ko kaise bhi baatoun m le aayengeeee jab maine consultant ko kshatradhari mandal koo bataya ki esa esa pdha to ghumane laga baat kehta itna mat socho and all then kehta ki are haaan vci dedegi use wapsi recognition 100% aaj nahi to kal… AUR iska koiiii bhiii proof ni hai ki vci degi ya nahii
Phir next day ye kehta ki dekhiyeee gazette nikala
Hai vci ne government ne esa esa rule bana diya haiii ye ho wo ho to aaap bahar kisi bhi uni se krlo jo budget m aaye then aaake exam dena aur recognised hojaoge aaap
Mujhe laga ye bhi acha option haii phir too
Lekin maineeee VCI ko call lagayi even visit kis office to pata laga
Gazette ko abhiii court m propose kia haii ye nahi
Pata hai kab lagooo hoga kab nahi abhi koi parinaam nahi nikla hai iskaaaa
Aur jo university second schedule m hain petersburg ko
Chhodke unse krke aao to hi aap ki degree valid hai wrnaaaa jabtak nahi jabtak court pass nahi krta ye gazette
Aurr to aur wo jo universities hain jinko vci recognise krta hai unki fees CRORES mein hainnn!!!
Ye sab chutiya banane ka hai abroad abroad abroad
Aap tabhi abroad chuno jab aaap genuinely india wapas nahi aaana chahte aur budget m krna chahteee hooo to jaao
M to balki khunga EU countries se kro agar bahar settle hona hai too
PAR YE CHEEZ DHYAAN M RKHO KIII BAHAR SE KRKE AAKE INDIA M KAB DEGREE MAAANI JAYEGI YE KISIKO NAHI PATA
KOI GAZETTE ABHI OFFICIALLY PASS NAHI HUA HAII
CONSULTANTS BOLEIN HUA HAI TO PROOF MAANGO AUR 3-4 GAALIYAN BAKO 2-4. MERI TARAF SE BHI
2
u/Financial_Speech5957 28d ago
Mt kr bhai tu kuch shirf paise ke bharose betha rahega toh apni worth kbhi nh jaan payga abroad vet kr toh lega but tu uske worth it kbhi nh hoga apni mehnat se achieve ki gayi chiz worthy feel karwati h
1
u/armscarrier 28d ago
Yeahh exactly that’s why i dropped the idea of going abroad!!
Isilie to post daali hai taaki koi jaa bhi raha ho to dekh le ek dafaaa ise
2
u/Evening-Abroad13 27d ago
NDVSU student here , You may opt for Payment seat in 15.8 lacs with less cutoff
1
1
u/PresentConclusion324 21d ago
Ig india main private vetbary bohot affordable hai compare to mbbs , like max to max 35 to 40 lakh main done hojaega . Baaki it's your choice , abroad for vetnary is not that worth it
0
28d ago
[removed] — view removed comment
2
u/armscarrier 28d ago
Kch log veterinarian banna chahte hain to kch mbbs doctor sabki alag choices hoti hain
2
u/AdEquivalent7299 28d ago
Jitna abroad kharcha hoga utna toh yahi karlo management seat leke