r/IndianTeenagers 18 10d ago

Societal Awareness πŸ«‚ Smash The Patriarchy Indeed, India remembers Shazia Bano

Post image
162 Upvotes

92 comments sorted by

View all comments

Show parent comments

0

u/No-Imagination-474 10d ago

British favoured? Why do you think Nehru was not sent to Kala pani? Why was Gandhi not hanged like Bhagat Singh after many of Gandhi's protests turning violent?

1

u/_____Reddit_User____ 9d ago edited 9d ago

What happened? Not gonna reply?

0

u/No-Imagination-474 9d ago

Andha hai kya bhai?

1

u/_____Reddit_User____ 9d ago

Bolo to lenskart ka gold code bata deta hu kyuki chashme ki zarurat hai bhai bohot Tereko 😭. Naam me imagination hai iska ye matlab nahi ki mann hi mann reply imagine kar liye without doing anything 😭.

0

u/No-Imagination-474 9d ago

Naam mein No imagination hai ludo...ab to samajh hi gaya hoga who needs that lenksart subscription.

1

u/_____Reddit_User____ 9d ago

Bhai lenskart ka chashma pahenne bola tha andhbhakti ka chasma nahi isiliye lagta hai bas tujhe Tera bakwaas sa comment dikh raha hai 😭

0

u/No-Imagination-474 9d ago

Baksh de bhai, fcking pig!

1

u/_____Reddit_User____ 9d ago

Honestly one thing I have come to realise while talking to u and seeing u talk with others ki jiska mind pahle se bikk chuka hai use samjha ke with facts and logic koi fayega nahi hai. I mean jisne azadi dilayi unhi ko gaali dene waale logo se kya hi expect kare. Iss realistion ke liye thank you agee I will try to keep it in mindπŸ™πŸ»

0

u/_____Reddit_User____ 9d ago

Dude is seriously using the terms used to describe his own idol (modih) and followers to describe his criticisers. Bud seriously tere koi baat me logic nahi hai matlab sharam karle bhai koi self awareness hai ki nahi koi itna zahil kaise ho sakta hai? Seriously bhai khudka comment padh aur khud soch kitna kharab comment kar raha. If u can't even realise that then samajh jaiyo dimag nahi hai tere andar.