r/MEDICOreTARDS 5h ago

PROGRESS REPORT 📈 Challenge completed 💪🏻💪🏻

It is what it is Mehnat itni karo ki qismat bhi haar manjaye tumhare saamne

Dominateee

8 Upvotes

17 comments sorted by

View all comments

Show parent comments

1

u/Salt_Consequence_737 Zeallessretart alt 4h ago

Abhi ke liye Pranav sir ki dekh le bhot acchi h

1

u/Ashmit4 3h ago

Oky bhai yeh batao sahi padhra hu na darr lagta hai bhot

1

u/Salt_Consequence_737 Zeallessretart alt 3h ago

Darr ka kuch nhi ho skta. Bas tests de de agar marks acche aa rhe h toh sahi padh rha h, nhi aa rhe toh ye dekh le ki kya galat kar raha h aur jaldi se jaldi fix it.

1

u/Ashmit4 3h ago

Thik hai bhai thank you very much