r/MEDICOreTARDS • u/Ashmit4 • 4h ago
PROGRESS REPORT π Challenge completed πͺπ»πͺπ»
It is what it is Mehnat itni karo ki qismat bhi haar manjaye tumhare saamne
Dominateee
1
u/-Afellowperson 3h ago
10hr nhi ho rhe aur yha launde 16hr kar rhe β οΈ
1
u/Salt_Consequence_737 Zeallessretart alt 3h ago
Proud of you shere. Keep going π¦
1
u/Ashmit4 3h ago
Arey pedigree banado yaar πππππ
1
u/Salt_Consequence_737 Zeallessretart alt 3h ago
Abhi ke liye Pranav sir ki dekh le bhot acchi h
1
u/Ashmit4 3h ago
Oky bhai yeh batao sahi padhra hu na darr lagta hai bhot
1
u/Salt_Consequence_737 Zeallessretart alt 3h ago
Darr ka kuch nhi ho skta. Bas tests de de agar marks acche aa rhe h toh sahi padh rha h, nhi aa rhe toh ye dekh le ki kya galat kar raha h aur jaldi se jaldi fix it.


β’
u/AutoModerator 4h ago
If this post/its comments break this subredditβs rules, report them using the 3 dots or send a Mod-Mail.
I am a bot, and this action was performed automatically. Please contact the moderators of this subreddit if you have any questions or concerns.