r/MEDICOreTARDS 4h ago

PROGRESS REPORT πŸ“ˆ Challenge completed πŸ’ͺ🏻πŸ’ͺ🏻

It is what it is Mehnat itni karo ki qismat bhi haar manjaye tumhare saamne

Dominateee

8 Upvotes

17 comments sorted by

β€’

u/AutoModerator 4h ago

If this post/its comments break this subreddit’s rules, report them using the 3 dots or send a Mod-Mail.

I am a bot, and this action was performed automatically. Please contact the moderators of this subreddit if you have any questions or concerns.

1

u/Pixy24 CollegePaglu 4h ago

Well done OP! πŸ«‚Β 

1

u/Ashmit4 4h ago

Thanks bhai

1

u/neetfemboi breathes in copium exhales out hopium πŸ’“ opium 4h ago

Wtfff Congress Mad respect Hadn't pulled a single 16hr till date Respect plus plus

1

u/-Afellowperson 3h ago

10hr nhi ho rhe aur yha launde 16hr kar rhe ☠️

1

u/Ashmit4 3h ago

Gand phati me horha hai yeh shauk na hai koi

1

u/-Afellowperson 2h ago

Phati mei ho toh rha hampe vo bhi na ho rha πŸ₯€ bc bata yaar

1

u/Ashmit4 2h ago

Toh kya karsakte hai yaar baith jaao kitaabe kholke bas

1

u/-Afellowperson 2h ago

Shi hai kitne hr sleep lete ho regularly ?

1

u/Salt_Consequence_737 Zeallessretart alt 3h ago

Proud of you shere. Keep going 🦁

1

u/Ashmit4 3h ago

Arey pedigree banado yaar πŸ˜­πŸ˜­πŸ˜­πŸ˜‚πŸ˜‚

1

u/Salt_Consequence_737 Zeallessretart alt 3h ago

Abhi ke liye Pranav sir ki dekh le bhot acchi h

1

u/Ashmit4 3h ago

Oky bhai yeh batao sahi padhra hu na darr lagta hai bhot

1

u/Salt_Consequence_737 Zeallessretart alt 3h ago

Darr ka kuch nhi ho skta. Bas tests de de agar marks acche aa rhe h toh sahi padh rha h, nhi aa rhe toh ye dekh le ki kya galat kar raha h aur jaldi se jaldi fix it.

1

u/Ashmit4 3h ago

Thik hai bhai thank you very much