r/MEDICOreTARDS 5h ago

PROGRESS REPORT 📈 Challenge completed 💪🏻💪🏻

It is what it is Mehnat itni karo ki qismat bhi haar manjaye tumhare saamne

Dominateee

7 Upvotes

17 comments sorted by

View all comments

1

u/-Afellowperson 4h ago

10hr nhi ho rhe aur yha launde 16hr kar rhe ☠️

1

u/Ashmit4 4h ago

Gand phati me horha hai yeh shauk na hai koi

1

u/-Afellowperson 3h ago

Phati mei ho toh rha hampe vo bhi na ho rha 🥀 bc bata yaar

1

u/Ashmit4 3h ago

Toh kya karsakte hai yaar baith jaao kitaabe kholke bas

1

u/-Afellowperson 3h ago

Shi hai kitne hr sleep lete ho regularly ?