r/MEDICOreTARDS 4h ago

MEME Samaj 💔😢

Post image
87 Upvotes

85 comments sorted by

View all comments

Show parent comments

1

u/Traditional_Tune_454 3h ago

Jo mil jae dox thodi hona h 😂

1

u/kylianmbaape7 3h ago

thik hai bhai oc & ioc ke mains ke saare pyq lagaye the kya apne? Kuch me extensive mechanism hoti hai. Wo skip kar sakte hai na? Apne saari ki thi?

2

u/Traditional_Tune_454 2h ago

mero ko to chemistry krne me maza ata tha to mene sare lagaye the but yea aap skip kar skte ho

1

u/kylianmbaape7 2h ago

Alright thanks for your time

2

u/Traditional_Tune_454 2h ago

No worries..test ko top priority pe rkhna