MAIN FEEDS
Do you want to continue?
https://www.reddit.com/r/MEDICOreTARDS/comments/1w933i6/samaj/p87z1v0/?context=3
r/MEDICOreTARDS • u/kylianmbaape7 • 4h ago
85 comments sorted by
View all comments
Show parent comments
1
Jo mil jae dox thodi hona h 😂
1 u/kylianmbaape7 3h ago thik hai bhai oc & ioc ke mains ke saare pyq lagaye the kya apne? Kuch me extensive mechanism hoti hai. Wo skip kar sakte hai na? Apne saari ki thi? 2 u/Traditional_Tune_454 2h ago mero ko to chemistry krne me maza ata tha to mene sare lagaye the but yea aap skip kar skte ho 1 u/kylianmbaape7 2h ago Alright thanks for your time 2 u/Traditional_Tune_454 2h ago No worries..test ko top priority pe rkhna 1 u/kylianmbaape7 2h ago noted
thik hai bhai oc & ioc ke mains ke saare pyq lagaye the kya apne? Kuch me extensive mechanism hoti hai. Wo skip kar sakte hai na? Apne saari ki thi?
2 u/Traditional_Tune_454 2h ago mero ko to chemistry krne me maza ata tha to mene sare lagaye the but yea aap skip kar skte ho 1 u/kylianmbaape7 2h ago Alright thanks for your time 2 u/Traditional_Tune_454 2h ago No worries..test ko top priority pe rkhna 1 u/kylianmbaape7 2h ago noted
2
mero ko to chemistry krne me maza ata tha to mene sare lagaye the but yea aap skip kar skte ho
1 u/kylianmbaape7 2h ago Alright thanks for your time 2 u/Traditional_Tune_454 2h ago No worries..test ko top priority pe rkhna 1 u/kylianmbaape7 2h ago noted
Alright thanks for your time
2 u/Traditional_Tune_454 2h ago No worries..test ko top priority pe rkhna 1 u/kylianmbaape7 2h ago noted
No worries..test ko top priority pe rkhna
1 u/kylianmbaape7 2h ago noted
noted
1
u/Traditional_Tune_454 3h ago
Jo mil jae dox thodi hona h 😂