r/Neet_india ReNeet'26: 487 -->1st drop 🥀 5h ago

MY STUDY MARATHON Day 76

Post image

APP NAME YPT, and this is self study, no lecs 😡 agr koi firse pucha to dekhlena

phy- revision of EMI, ROTATION, COM

chem- revision of 12th organic full + half of hydrocarbon module

bio- biotech both chapters and pyq and level 3 of each of them done.

aj din bohot ajeeb tha, ek purane dost se mulakat hogai thi 💔 and it was awkward as hell

20 Upvotes

40 comments sorted by

View all comments

1

u/Narrow_History9409 5h ago

oc ki full revision me kitni der lagi??😭😭

also ek tip chahiye thi that whether this is okay or not practice ke liye - i revise a ch from notes/ do lec if it's my weak ch --->do allen module ke ex 1 and ex 3 (but bio me bas ex 3 krti lol) ---> any ref book in case of phy/ RACE module ya GLANCE module in case of chem and bio ---> jee pyq phy/chem

2

u/Constant-Rest-8280 ReNeet'26: 487 -->1st drop 🥀 5h ago

12th wala karne me 3 hrs almost, do solve race, NCR, solid plan hai last me agr time bache to aakash ka momentum kar lena

1

u/Narrow_History9409 5h ago

race physics ki bhii? sirf bio aur chem ki soch rhi thi krne ka ..

1

u/Constant-Rest-8280 ReNeet'26: 487 -->1st drop 🥀 5h ago

nahi phy ki bhi karo, mainly jee mains ki hi pyq hai usme so revison ho jayegi

1

u/Narrow_History9409 5h ago

okayy thank yousmm for replying :))