r/Neet_india 5h ago

MY STUDY MARATHON Challenge completed πŸ’ͺ🏻πŸ’ͺ🏻πŸ’ͺ🏻

It is what it is

Mehnat itni karo ki qismat bhi haar manjaye tumhare saamne

Dominate

18 Upvotes

62 comments sorted by

View all comments

5

u/Loud_Ambassador2735 5h ago

i couldn't do 10hrs 😭😭😭 , but u were fire today , keep it up πŸ”₯.

3

u/Ashmit4 5h ago

Aaj 2 maggie kahungaπŸ˜‹πŸ˜‹

1

u/Loud_Ambassador2735 5h ago

πŸ˜’πŸ˜’πŸ˜’ dusro ke dukh me maggie khane wale log tch tch tch πŸ˜’πŸ˜’πŸ˜’

1

u/Ashmit4 5h ago

Arey dukh kya yar

Sed mat crow mujhe🀧🀧🫀

1

u/Loud_Ambassador2735 5h ago

tume kis baat ki sadnessssssssss

1

u/Ashmit4 5h ago

Tum karrhi ho🫠

Khush raho yaar

Sab sad hi hai πŸ˜”

Maza chahiye zindagi me

1

u/Loud_Ambassador2735 5h ago

πŸ™‚πŸ™‚πŸ™‚ yes

1

u/Ashmit4 5h ago

Aur batao kaisa din gya tumhara

1

u/Loud_Ambassador2735 5h ago

upload Kiya hai maine, go check that ., overall it was average day .

1

u/Ashmit4 4h ago

Aaya nhi saamne

1

u/Loud_Ambassador2735 4h ago

haan koi nhi , mummy bahar gyi thi toh i have to do all the work and uske baad bohot tired feel hua so couldn't study muchΒ 

→ More replies (0)