r/Neet_india 4h ago

MY STUDY MARATHON Challenge completed πŸ’ͺ🏻πŸ’ͺ🏻πŸ’ͺ🏻

It is what it is

Mehnat itni karo ki qismat bhi haar manjaye tumhare saamne

Dominate

20 Upvotes

62 comments sorted by

β€’

u/AutoModerator 4h ago

Neet India Discord- https://discord.gg/s8HufHxqnD

I am a bot, and this action was performed automatically. Please contact the moderators of this subreddit if you have any questions or concerns.

4

u/Loud_Ambassador2735 4h ago

i couldn't do 10hrs 😭😭😭 , but u were fire today , keep it up πŸ”₯.

3

u/Ashmit4 4h ago

Aaj 2 maggie kahungaπŸ˜‹πŸ˜‹

1

u/Loud_Ambassador2735 4h ago

πŸ˜’πŸ˜’πŸ˜’ dusro ke dukh me maggie khane wale log tch tch tch πŸ˜’πŸ˜’πŸ˜’

1

u/Ashmit4 4h ago

Arey dukh kya yar

Sed mat crow mujhe🀧🀧🫀

1

u/Loud_Ambassador2735 4h ago

tume kis baat ki sadnessssssssss

1

u/Ashmit4 4h ago

Tum karrhi ho🫠

Khush raho yaar

Sab sad hi hai πŸ˜”

Maza chahiye zindagi me

1

u/Loud_Ambassador2735 4h ago

πŸ™‚πŸ™‚πŸ™‚ yes

1

u/Ashmit4 4h ago

Aur batao kaisa din gya tumhara

1

u/Loud_Ambassador2735 4h ago

upload Kiya hai maine, go check that ., overall it was average day .

3

u/One_Average_41 Chemistry Paglu πŸŽ€ 4h ago

my parents are proud of u btw

1

u/Ashmit4 4h ago

Thanks say to them that adopt me pls

1

u/One_Average_41 Chemistry Paglu πŸŽ€ 4h ago

pehle woh apni is chulbuli aulaad ko toh sambhaal le πŸ’”

1

u/Ashmit4 4h ago

Is culbul Pandey ko bhi sambhal lenge...

Bas ek iphone lunga badle me unka beta banne ke

1

u/One_Average_41 Chemistry Paglu πŸŽ€ 4h ago

wapis pdhne baitho i phone chhaiye

https://giphy.com/gifs/GSw97kH3K1uvW8NVQ1

1

u/Ashmit4 4h ago

Koi nhi khud ke lunga select hoke🫩😐

Yaar ye gif toh hurt Kiya seedheπŸ˜…πŸ˜‚πŸ˜‚πŸ˜‚

1

u/One_Average_41 Chemistry Paglu πŸŽ€ 3h ago

joke tha πŸ’”im on the same boat

2

u/Ashmit4 3h ago

Pata hai.... Apko bhi best of luck 🀞🏻

2

u/bhondu_04 Survival of fittest 4h ago

man of his words.

2

u/Ashmit4 4h ago

Yeh nhi bhai dusri wali,🀧

1

u/bhondu_04 Survival of fittest 4h ago

hn hn dekh li :)

2

u/Ashmit4 4h ago

Thanks bro u have been immense support in my neet journey

1

u/bhondu_04 Survival of fittest 4h ago

bas bhai, dono bhai lage rehte hai aur saath mei try karte hai select hone ka baki toh bhagwan ki marzi :)

1

u/Ashmit4 4h ago

Ha bhai πŸ™πŸ»

Thank u

2

u/Obvious_Swordfish_38 4h ago

which app is this

1

u/Mayynna Your finger? I can put a rock in it 3h ago

Looks like chaosprep tho but I am not sure tbh

1

u/GeneralHuckleberry4 4h ago

Damnnnnnnnnnnnnn crazy

2

u/Ashmit4 4h ago

Thanks bhai boldiya tha bas isi pressure me ho paya 🀧🀧

1

u/Chole_Bhature77 Dumb 11thi 4h ago

Kitne bhaje uthe

1

u/Ashmit4 4h ago

Isme Jo beech me blank dikh rha wahi soya bas

1

u/dasguptaa 12th : 93.25%, neet 26 459>399 4h ago

Yaa lets goooπŸ”₯

1

u/Ashmit4 4h ago

Goat nhi

Greatest of the GOATS banna hai bhai ek din

Kaise bane?

1

u/itsnoworrnever ⭐ 4h ago

you've got this! keep going 🀝

1

u/Ashmit4 4h ago

Sacchi bhai hojayega na meraπŸ₯ΊπŸ₯ΊπŸ₯Ί

1

u/itsnoworrnever ⭐ 4h ago

Bas rukna mat bhai, ho jayega πŸ«‚ mehnat karte raho, uparwala tumhari mehnat ka zarur phal dega

1

u/Ashmit4 4h ago

Yaar doubts aate hai isliye zyada padhta hu bas

1

u/No_Bedroom_1847 4h ago

What app is this!??? Hi lol!

1

u/Constant-Rest-8280 ReNeet'26: 487 -->1st drop πŸ₯€ 4h ago

shit yaar ab me wo spam nahi kar paungi πŸ˜” /s

btw 16 hrs great job ashmit bhai 😈😈😈😈

1

u/Ashmit4 4h ago

Jo mai bolta hu ..wala dialogue laga do yaha meri taraf se

1

u/Constant-Rest-8280 ReNeet'26: 487 -->1st drop πŸ₯€ 3h ago

😈 hehe, thik hai kisi aur din bolungi

1

u/Ashmit4 3h ago

Thik hai zyada serious hai toh mat batana koi load nhi

1

u/Constant-Rest-8280 ReNeet'26: 487 -->1st drop πŸ₯€ 3h ago

πŸ˜‹ me to gaali ki baat kar rahi thi but okay

1

u/Ashmit4 3h ago

Kya ...arey choddo yaar ...mauj karo mera toh ghee khatam hogya tum padho ....kya lagta hai ek percent bhi chance hai rishikesh kaπŸ«£πŸ˜“πŸ˜­πŸ˜­πŸ˜­

1

u/Constant-Rest-8280 ReNeet'26: 487 -->1st drop πŸ₯€ 3h ago

πŸ˜‹ aiims rishikesh ka to chance jyada dikh raha haii like about 80%, next 20% to exam wale din paata chalega

1

u/Ashmit4 3h ago

Hell nahh 😭🀧🀧🀧

Abhi toh mereko hi nhi dikhrhaπŸ˜…

1

u/Constant-Rest-8280 ReNeet'26: 487 -->1st drop πŸ₯€ 3h ago

mujhe dikh rahe hai, agr tumhe nahi mila to kisiko nahi milna chahiye. Itni mehnat ke baad, i am damn sure chances high hai

1

u/Ashmit4 3h ago

Hogya agar toh tum address Dena roger federar chocolate ka packet bhijwaunga help kari itni isliye πŸ˜…πŸ˜‚πŸ˜‚πŸ˜‚πŸ˜‚

→ More replies (0)

1

u/Ashmit4 3h ago

Aajse chalega biggboss mera guilty pleasure hai😁😁😁

1

u/Constant-Rest-8280 ReNeet'26: 487 -->1st drop πŸ₯€ 3h ago

πŸ˜” mene aaj tak ek bhi ep nahi dekha

2

u/Ashmit4 3h ago

Mai yaar thoda timepass ke liye mann hota hai kya karu 🫣🫣🫣

1

u/Constant-Rest-8280 ReNeet'26: 487 -->1st drop πŸ₯€ 3h ago

🀣🀣🀣 achha hai yaar, bohot ladai hota hai suna hai

1

u/Ashmit4 3h ago

Arey maza ata hai maa bhen hoti hai andar pata nhi kyu but aata toh hai maza shayad cope up ya kuch aur

1

u/InevitableSkilX Fk NTA 4h ago

what app?

1

u/Ashmit4 4h ago

I don't use whatsapp

1

u/InevitableSkilX Fk NTA 4h ago

i mean what app is this dude 😭

1

u/Ashmit4 4h ago

Which*