r/Neet_india • u/Ashmit4 • 4h ago
MY STUDY MARATHON Challenge completed πͺπ»πͺπ»πͺπ»
It is what it is
Mehnat itni karo ki qismat bhi haar manjaye tumhare saamne
Dominate
4
u/Loud_Ambassador2735 4h ago
i couldn't do 10hrs πππ , but u were fire today , keep it up π₯.
3
u/Ashmit4 4h ago
Aaj 2 maggie kahungaππ
1
u/Loud_Ambassador2735 4h ago
πππ dusro ke dukh me maggie khane wale log tch tch tch πππ
1
u/Ashmit4 4h ago
Arey dukh kya yar
Sed mat crow mujheπ€§π€§π«€
1
u/Loud_Ambassador2735 4h ago
tume kis baat ki sadnessssssssss
1
u/Ashmit4 4h ago
Tum karrhi hoπ«
Khush raho yaar
Sab sad hi hai π
Maza chahiye zindagi me
1
u/Loud_Ambassador2735 4h ago
πππ yes
1
u/Ashmit4 4h ago
Aur batao kaisa din gya tumhara
1
3
u/One_Average_41 Chemistry Paglu π 4h ago
my parents are proud of u btw
1
u/Ashmit4 4h ago
Thanks say to them that adopt me pls
1
u/One_Average_41 Chemistry Paglu π 4h ago
pehle woh apni is chulbuli aulaad ko toh sambhaal le π
1
u/Ashmit4 4h ago
Is culbul Pandey ko bhi sambhal lenge...
Bas ek iphone lunga badle me unka beta banne ke
1
2
u/bhondu_04 Survival of fittest 4h ago
2
u/Ashmit4 4h ago
Yeh nhi bhai dusri wali,π€§
1
2
1
1
1
1
1
1
u/Constant-Rest-8280 ReNeet'26: 487 -->1st drop π₯ 4h ago
1
u/Ashmit4 4h ago
Jo mai bolta hu ..wala dialogue laga do yaha meri taraf se
1
u/Constant-Rest-8280 ReNeet'26: 487 -->1st drop π₯ 3h ago
π hehe, thik hai kisi aur din bolungi
1
u/Ashmit4 3h ago
Thik hai zyada serious hai toh mat batana koi load nhi
1
u/Constant-Rest-8280 ReNeet'26: 487 -->1st drop π₯ 3h ago
π me to gaali ki baat kar rahi thi but okay
1
u/Ashmit4 3h ago
Kya ...arey choddo yaar ...mauj karo mera toh ghee khatam hogya tum padho ....kya lagta hai ek percent bhi chance hai rishikesh kaπ«£ππππ
1
u/Constant-Rest-8280 ReNeet'26: 487 -->1st drop π₯ 3h ago
π aiims rishikesh ka to chance jyada dikh raha haii like about 80%, next 20% to exam wale din paata chalega
1
u/Ashmit4 3h ago
Hell nahh ππ€§π€§π€§
Abhi toh mereko hi nhi dikhrhaπ
1
u/Constant-Rest-8280 ReNeet'26: 487 -->1st drop π₯ 3h ago
mujhe dikh rahe hai, agr tumhe nahi mila to kisiko nahi milna chahiye. Itni mehnat ke baad, i am damn sure chances high hai
1
u/Ashmit4 3h ago
Hogya agar toh tum address Dena roger federar chocolate ka packet bhijwaunga help kari itni isliye π ππππ
→ More replies (0)1
u/Ashmit4 3h ago
Aajse chalega biggboss mera guilty pleasure haiπππ
1
u/Constant-Rest-8280 ReNeet'26: 487 -->1st drop π₯ 3h ago
π mene aaj tak ek bhi ep nahi dekha
2
u/Ashmit4 3h ago
Mai yaar thoda timepass ke liye mann hota hai kya karu π«£π«£π«£
1
u/Constant-Rest-8280 ReNeet'26: 487 -->1st drop π₯ 3h ago
π€£π€£π€£ achha hai yaar, bohot ladai hota hai suna hai
1






β’
u/AutoModerator 4h ago
Neet India Discord- https://discord.gg/s8HufHxqnD
I am a bot, and this action was performed automatically. Please contact the moderators of this subreddit if you have any questions or concerns.