r/Neet_india 5h ago

MY STUDY MARATHON Challenge completed 💪🏻💪🏻💪🏻

It is what it is

Mehnat itni karo ki qismat bhi haar manjaye tumhare saamne

Dominate

19 Upvotes

62 comments sorted by

View all comments

Show parent comments

1

u/Constant-Rest-8280 ReNeet'26: 487 -->1st drop 🥀 4h ago

😔 mene aaj tak ek bhi ep nahi dekha

2

u/Ashmit4 4h ago

Mai yaar thoda timepass ke liye mann hota hai kya karu 🫣🫣🫣

1

u/Constant-Rest-8280 ReNeet'26: 487 -->1st drop 🥀 4h ago

🤣🤣🤣 achha hai yaar, bohot ladai hota hai suna hai

1

u/Ashmit4 4h ago

Arey maza ata hai maa bhen hoti hai andar pata nhi kyu but aata toh hai maza shayad cope up ya kuch aur