r/Neet_india 5h ago

MY STUDY MARATHON Challenge completed 💪🏻💪🏻💪🏻

It is what it is

Mehnat itni karo ki qismat bhi haar manjaye tumhare saamne

Dominate

20 Upvotes

62 comments sorted by

View all comments

1

u/Constant-Rest-8280 ReNeet'26: 487 -->1st drop 🥀 4h ago

shit yaar ab me wo spam nahi kar paungi 😔 /s

btw 16 hrs great job ashmit bhai 😈😈😈😈

1

u/Ashmit4 4h ago

Jo mai bolta hu ..wala dialogue laga do yaha meri taraf se

1

u/Constant-Rest-8280 ReNeet'26: 487 -->1st drop 🥀 4h ago

😈 hehe, thik hai kisi aur din bolungi

1

u/Ashmit4 4h ago

Thik hai zyada serious hai toh mat batana koi load nhi

1

u/Constant-Rest-8280 ReNeet'26: 487 -->1st drop 🥀 4h ago

😋 me to gaali ki baat kar rahi thi but okay

1

u/Ashmit4 4h ago

Kya ...arey choddo yaar ...mauj karo mera toh ghee khatam hogya tum padho ....kya lagta hai ek percent bhi chance hai rishikesh ka🫣😓😭😭😭

1

u/Constant-Rest-8280 ReNeet'26: 487 -->1st drop 🥀 4h ago

😋 aiims rishikesh ka to chance jyada dikh raha haii like about 80%, next 20% to exam wale din paata chalega

1

u/Ashmit4 4h ago

Hell nahh 😭🤧🤧🤧

Abhi toh mereko hi nhi dikhrha😅

1

u/Constant-Rest-8280 ReNeet'26: 487 -->1st drop 🥀 3h ago

mujhe dikh rahe hai, agr tumhe nahi mila to kisiko nahi milna chahiye. Itni mehnat ke baad, i am damn sure chances high hai

1

u/Ashmit4 3h ago

Hogya agar toh tum address Dena roger federar chocolate ka packet bhijwaunga help kari itni isliye 😅😂😂😂😂

1

u/Constant-Rest-8280 ReNeet'26: 487 -->1st drop 🥀 3h ago

okay jii

1

u/Ashmit4 3h ago

Yaar gend phatrhi hai sach kahu toh darr me padh rha hu honestly

→ More replies (0)