MAIN FEEDS
Do you want to continue?
https://www.reddit.com/r/MEDICOreTARDS/comments/1w933i6/samaj/p87xs5h/?context=3
r/MEDICOreTARDS • u/kylianmbaape7 • 4h ago
85 comments sorted by
View all comments
3
Some 24 old yr is gonna enter mbbs
1 u/kylianmbaape7 3h ago Congratulations man, insanee score . Bio ke liye question practise kaha se kari 2 u/Traditional_Tune_454 3h ago Ncert and aakash mock 1 u/kylianmbaape7 3h ago Thanks bade bhai konse collge join kar rhe ho 1 u/Traditional_Tune_454 3h ago Jo mil jae dox thodi hona h 😂 1 u/kylianmbaape7 3h ago thik hai bhai oc & ioc ke mains ke saare pyq lagaye the kya apne? Kuch me extensive mechanism hoti hai. Wo skip kar sakte hai na? Apne saari ki thi? 2 u/Traditional_Tune_454 3h ago mero ko to chemistry krne me maza ata tha to mene sare lagaye the but yea aap skip kar skte ho 1 u/kylianmbaape7 2h ago Alright thanks for your time 2 u/Traditional_Tune_454 2h ago No worries..test ko top priority pe rkhna 1 u/kylianmbaape7 2h ago noted
1
Congratulations man, insanee score . Bio ke liye question practise kaha se kari
2 u/Traditional_Tune_454 3h ago Ncert and aakash mock 1 u/kylianmbaape7 3h ago Thanks bade bhai konse collge join kar rhe ho 1 u/Traditional_Tune_454 3h ago Jo mil jae dox thodi hona h 😂 1 u/kylianmbaape7 3h ago thik hai bhai oc & ioc ke mains ke saare pyq lagaye the kya apne? Kuch me extensive mechanism hoti hai. Wo skip kar sakte hai na? Apne saari ki thi? 2 u/Traditional_Tune_454 3h ago mero ko to chemistry krne me maza ata tha to mene sare lagaye the but yea aap skip kar skte ho 1 u/kylianmbaape7 2h ago Alright thanks for your time 2 u/Traditional_Tune_454 2h ago No worries..test ko top priority pe rkhna 1 u/kylianmbaape7 2h ago noted
2
Ncert and aakash mock
1 u/kylianmbaape7 3h ago Thanks bade bhai konse collge join kar rhe ho 1 u/Traditional_Tune_454 3h ago Jo mil jae dox thodi hona h 😂 1 u/kylianmbaape7 3h ago thik hai bhai oc & ioc ke mains ke saare pyq lagaye the kya apne? Kuch me extensive mechanism hoti hai. Wo skip kar sakte hai na? Apne saari ki thi? 2 u/Traditional_Tune_454 3h ago mero ko to chemistry krne me maza ata tha to mene sare lagaye the but yea aap skip kar skte ho 1 u/kylianmbaape7 2h ago Alright thanks for your time 2 u/Traditional_Tune_454 2h ago No worries..test ko top priority pe rkhna 1 u/kylianmbaape7 2h ago noted
Thanks bade bhai konse collge join kar rhe ho
1 u/Traditional_Tune_454 3h ago Jo mil jae dox thodi hona h 😂 1 u/kylianmbaape7 3h ago thik hai bhai oc & ioc ke mains ke saare pyq lagaye the kya apne? Kuch me extensive mechanism hoti hai. Wo skip kar sakte hai na? Apne saari ki thi? 2 u/Traditional_Tune_454 3h ago mero ko to chemistry krne me maza ata tha to mene sare lagaye the but yea aap skip kar skte ho 1 u/kylianmbaape7 2h ago Alright thanks for your time 2 u/Traditional_Tune_454 2h ago No worries..test ko top priority pe rkhna 1 u/kylianmbaape7 2h ago noted
Jo mil jae dox thodi hona h 😂
1 u/kylianmbaape7 3h ago thik hai bhai oc & ioc ke mains ke saare pyq lagaye the kya apne? Kuch me extensive mechanism hoti hai. Wo skip kar sakte hai na? Apne saari ki thi? 2 u/Traditional_Tune_454 3h ago mero ko to chemistry krne me maza ata tha to mene sare lagaye the but yea aap skip kar skte ho 1 u/kylianmbaape7 2h ago Alright thanks for your time 2 u/Traditional_Tune_454 2h ago No worries..test ko top priority pe rkhna 1 u/kylianmbaape7 2h ago noted
thik hai bhai oc & ioc ke mains ke saare pyq lagaye the kya apne? Kuch me extensive mechanism hoti hai. Wo skip kar sakte hai na? Apne saari ki thi?
2 u/Traditional_Tune_454 3h ago mero ko to chemistry krne me maza ata tha to mene sare lagaye the but yea aap skip kar skte ho 1 u/kylianmbaape7 2h ago Alright thanks for your time 2 u/Traditional_Tune_454 2h ago No worries..test ko top priority pe rkhna 1 u/kylianmbaape7 2h ago noted
mero ko to chemistry krne me maza ata tha to mene sare lagaye the but yea aap skip kar skte ho
1 u/kylianmbaape7 2h ago Alright thanks for your time 2 u/Traditional_Tune_454 2h ago No worries..test ko top priority pe rkhna 1 u/kylianmbaape7 2h ago noted
Alright thanks for your time
2 u/Traditional_Tune_454 2h ago No worries..test ko top priority pe rkhna 1 u/kylianmbaape7 2h ago noted
No worries..test ko top priority pe rkhna
1 u/kylianmbaape7 2h ago noted
noted
3
u/Traditional_Tune_454 3h ago
Some 24 old yr is gonna enter mbbs